किस ऑफ लव ने अब दी भोपाल में भी दस्तक
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh238509

किस ऑफ लव ने अब दी भोपाल में भी दस्तक

केरल के बाद अब मध्यप्रदेश में भी किस आफ लव ने दस्तक दे दी है। राजधानी के स्थानीय कालेज के छात्र छात्राओं ने इसे अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता बताते हुए इसका समर्थन किया है। एक स्थानीय कालेज के कुछ छात्र छात्रायें कल यहां चिनार पार्क में एकत्र हुए और इस मुहिम का समर्थन करते हुए आगामी रविवार को शाहपुरा झील के पास राहगीरी दिवस पर एक मार्च आयोजित करने का एलान किया।

किस ऑफ लव ने अब दी भोपाल में भी दस्तक

भोपाल: केरल के बाद अब मध्यप्रदेश में भी किस आफ लव ने दस्तक दे दी है। राजधानी के स्थानीय कालेज के छात्र छात्राओं ने इसे अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता बताते हुए इसका समर्थन किया है। एक स्थानीय कालेज के कुछ छात्र छात्रायें कल यहां चिनार पार्क में एकत्र हुए और इस मुहिम का समर्थन करते हुए आगामी रविवार को शाहपुरा झील के पास राहगीरी दिवस पर एक मार्च आयोजित करने का एलान किया।

इस मुहिम के समर्थन में इन छात्र छात्राओं ने अपने हाथों में पोस्टर लेकर प्रदर्शन किया। इन पोस्टरों में किस आफ लव को अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता बताते हुए कहा गया कि हम अपने भाई बहन, माता, पिता कुत्ते और प्रकृति से प्यार करते हैं। क्या आप नहीं करते? ‘मोरल पुलिसिंग’ नहीं चलेगी।

इस ग्रुप द्वारा सोशल नेटवर्किंग साइट फेस बुक पर किस आफ लव भोपाल का पेज भी बनाया गया है। इसमें कानपुर और भुवनेश्वर में इस संबंध में चलाई गई मुहिम का समर्थन किया गया है। छात्र छात्राओं की इस मुहिम के बारे में पूछे जाने पर एमपी के गृह मंत्री बाबूलाल गौर ने भाषा से कहा कि उन्हें फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

भोपाल के पुलिस उप महानिरीक्षक डी. श्रीनिवास राव ने बताया कि अभी तक प्रशासन के पास इस मुहिम का समर्थन करने वालों की ओर से मार्च आयोजित किये जाने का कोई आवेदन नहीं आया है। आवेदन आने के बाद हम इस पर विचार करेंगे।

Trending news