''मैं महाराज कहां हूं, मैं तो तुम्हारा घर वाला हूं'' ज्योतिरादित्य सिंधिया ने क्यों मंच से कही यह मजेदार बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2097818

''मैं महाराज कहां हूं, मैं तो तुम्हारा घर वाला हूं'' ज्योतिरादित्य सिंधिया ने क्यों मंच से कही यह मजेदार बात

Jyotiraditya Scindia In Ashoknagar: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अपनी लोकसभा क्षेत्र के दौरे पर थे. यहां उन्होंने लोगों से बात की इस दौरान उन्होंने कहा ''मैं महाराज कहां हूं,मैं तो तुम्हारा घर वाला हूं''. अब इस बात की चर्चा सारे इलाके में हो रही है.

''मैं महाराज कहां हूं, मैं तो तुम्हारा घर वाला हूं'' ज्योतिरादित्य सिंधिया ने क्यों मंच से कही यह मजेदार बात

Ashoknagar News: अशोकनगर। लोकसभा की तैयारी को लेकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अपनी लोकसभा क्षेत्र में सक्रिय होते नजर आ रहे हैं. वे अपने वाहन के काफिले को रोककर सब्जी एवं फल विक्रेताओं से बातचीत करते तो कभी मंच पर हंसी ठिठोली करते नजर आ रहे हैं. सिंधिया का यह अंदाज क्षेत्र के लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है. इसी तरह चंदेरी में हितग्राही सम्मेलन के दौरान उन्होंने हंसी मजाक करते हुए एक महिला से "घरवाला" शब्द कहकर भी संबोधित किया.

''मैं महाराज कहां हूं,मैं तो तुम्हारा घर वाला हूं''
अपने दौरे के तीसरे दिन केंद्रीय मंत्री हितग्राही सम्मेलन में शामिल होने के लिए चंदेरी पहुंचे. जहां बस स्टैंड पर आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने स्थानीय लोगों को संबोधित किया. सिंधिया का अलग अंदाज और मंच पर ठहाकों की गड़गड़ाहट तब सुनाई दी. जब उन्होंने मंच पर एक हितग्राही महिला से कह दिया कि ''मैं महाराज कहां हूं,मैं तो तुम्हारा घर वाला हूं''.

ये भी पढ़ें: सागौन खेल में बिगड़ी वन अधिकारियों की नीयत, तस्करी के खेल में कुछ ऐसे हुए शामिल

सिंधिया ने अपने निज सहायक से उनके गांव में अगला प्रोग्राम करने की बात भी कहीं. केंद्रीय मंत्री सिंधिया की इस बात को सुनकर मंच पर बैठे एवं सभा में उपस्थित सभी लोग ठहाके लगाकर हंस पड़े. सिंधिया का यह अंदाज लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

पकड़ मजबूत कर रहे हैं सिंधिया
बता दें कि लोकसभा के चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आते जा रहे हैं. वैसे ही अपनी लोकसभा क्षेत्र में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अपनी पकड़ मजबूत करते नजर आ रहे हैं. हालांकि, केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने गुना संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ने की बात पर स्पष्ट कर दिया है कि मैं भाजपा का कार्यकर्ता हूं और पार्टी जैसा निर्देश करेगी उसे पूरा करना मेरा धर्म और कर्तव्य है.

ये भी पढ़ें: हरदा ब्लास्ट के पहले हुई थी बड़ी कार्रवाई, जिला प्रशासन ने लिया था ये एक्शन

सांसद खेल महोत्सव में आजमाइश
अपने गढ़ और लोकसभा क्षेत्र अशोकनगर जिले में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया तीन दिवसीय दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने सांसद खेल महोत्सव में पारंपरिक खेलों पर जोर आजमाइश दिखाई. साथ ही वो मुंगावली पहुंचते ही सब्जी एवं फल विक्रेताओं से काफिला रोककर बातचीत करते भी नजर आए.

Trending news