साहब! मेरा पति दिला दो, नीली कार में बंधक बना कर ले गए, अनूपपुर का ये मामला देखिए
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1270494

साहब! मेरा पति दिला दो, नीली कार में बंधक बना कर ले गए, अनूपपुर का ये मामला देखिए

जिले में एक व्यक्ति के अगवा होने का मामला सामने आया है. पति के अगवा होने शिकायत करते हुए एक पत्नी ने पुलिस से मदद की गुहार लगाते हुए मामले की शिकायत थाने में की है.

साहब! मेरा पति दिला दो, नीली कार में बंधक बना कर ले गए, अनूपपुर का ये मामला देखिए

अनूपपुर: जिले में एक व्यक्ति के अगवा होने का मामला सामने आया है. पति के अगवा होने शिकायत करते हुए एक पत्नी ने पुलिस से मदद की गुहार लगाते हुए मामले की शिकायत थाने में की है. पत्नी का आरोप है कि कुछ दबंगों ने उसके पति को नीली कार में अगवा कर लिया है. जिससे अब उनके जान का खतरा बना हुआ है.

बड़ी खबर: CM शिवराज का ऐलान MP में एक साल में होंगी 1 लाख भर्तियां

दरअसल अनूपपुर जिले के ग्राम कांसा, पोस्ट-पिपरिया की रहने वाली कुसुम बाई ने अजाक थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए पुलिस से मदद की गुहार लगाई है. महिला का आरोप है कि उसके पति कमलेश कोल को उमेश पटेल पिता भोला पटेल एवं दिलीप पटेल पिता बैजनाथ पटेल दोनों निवासी ग्राम-कांसा के द्वारा 20 जुलाई को लगभग सुबह 10 बजे स्कूल दौला के मेन रोड से एक नीली कार में कुछ लोग आए और मेरे पति को जबरन कार बैठाकर व बंधक बनाते हुए ले गए.

मोबाइल आ रहा बंद
पत्नी ने पुलिस को बताया कि मेरे पता करने पर मोहल्ले के गंगाराम कोल, बबलू कोल, राकेश कोल, रामदयाल कोल ने बताया कि उमेश पटेल व दिलीप पटेल जबरन उठाकर गाड़ी में ले गए हैं. मैंने रात तक पति के लौटने का इंतजार करती रही, परंतु मेरे पति आज सुबह तक वापस नहीं आए और उनका मोबाइल भी बंद आ रहा है. हम दोनों मजदूरी से अपना जीवन यापन बाल बच्चों सहित करते हैं, अब मैं अकेली मेरे 5 बच्चे है पति के न रहने से भूखों मरने की स्थिति बन गई है.

भाभी जी घर पर हैं के मलखान का निधन, 3 साल पहले ही हुई थी शादी

मदद की गुहार लगा रही पत्नी
महिला ने आशंका जताई गई है कि मेरे पति को अगवा कर किसी भी तरह से जान को खतरा पहुंचा सकते हैं. अगवाकर्ता उमेश पटेल एवं दिलीप पटेल आपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्ति हैं. इनके ऊपर अनूपपुर थाना में कई प्रकरण दर्ज है. इसलिए मेरे पति को इनसे जान-माल का खतरा हो सकता है. मदद की गुहार लगाती हुई महिला उक्त लोगो के खोलाफ़ कार्यवाही की मांग कर रही है.

Trending news