भाभी जी घर पर हैं के मलखान का निधन, 3 साल पहले ही हुई थी शादी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1270437

भाभी जी घर पर हैं के मलखान का निधन, 3 साल पहले ही हुई थी शादी

Deepesh Bhan Death: टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने भी दीपेश भान के निधन की पुष्टि की है और ट्वीट कर लिखा है कि वह इस खबर से हैरान, परेशान हैं. दीपेश भान ने कविता कौशिक के साथ एफआईआर सीरियल में भी काम किया था. 

भाभी जी घर पर हैं के मलखान का निधन, 3 साल पहले ही हुई थी शादी

नई दिल्लीः मशहूर सीरियल भाभी जी घर पर हैं में मलखान का किरदार निभाने वाले एक्टर दीपेश भान का निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि दीपेश भान शनिवार सुबह क्रिकेट खेलते हुए गिर पड़े थे. इस दौरान उनकी नाक से खून बह रहा था. इसके बाद दीपेश भान को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. दीपेश की मौत का कारण अभी पता नहीं चल सका है. दीपेश की मौत की खबर से हर कोई हैरान रह गया है क्योंकि दीपेश अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव थे. 

भाभी जी घर पर हैं सीरियल में टीका सिंह का किरदार निभाने वाले वैभव माथुर ने दीपेश भान की मौत की पुष्टि की है. टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने भी दीपेश भान के निधन की पुष्टि की है और ट्वीट कर लिखा है कि वह इस खबर से हैरान, परेशान हैं. दीपेश भान ने कविता कौशिक के साथ एफआईआर सीरियल में भी काम किया था. 

दीपेश भान ने कॉमेडी का किंग कौन, कॉमेडी क्लब, भूतवाला, एफआईआर, चैंप और सुन यार चिल मार जैसे शोज में भी काम किया था. हालांकि उन्हें असली पहचान भाभी जी घर पर हैं से ही मिली. दीपेश भान आमिर खान के साथ एक टीवी एड में भी नजर आ चुके थे.

3 साल पहले ही हुई थी शादी
दीपेश भान की शादी 3 साल पहले ही हुई थी. दीपेश की शादी मई 2019 में दिल्ली में हुई थी. एक्टर का एक साल का बेटा भी है. दीपेश जनवरी 2021 में ही पिता बने थे. दीपेश ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी थी. दीपेश भान दिल्ली से स्नातक करने के बाद नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से एक्टिंग का कोर्स कर 2005 में मुंबई पहुंच गए थे. दीपेश भान पिछले 16-17 साल से एक्टिंग के फील्ड में सक्रिय हैं और मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वह हर दिन 25 हजार रुपए की फीस चार्ज करते थे. 

Trending news