राहुल गांधी की MP में एंट्री से पहले आरपार, BJYM बोली- भारत जोड़ो यात्रा सनातन विरोधी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1404953

राहुल गांधी की MP में एंट्री से पहले आरपार, BJYM बोली- भारत जोड़ो यात्रा सनातन विरोधी

rahul gandhi bharat jodo yatra: मध्य प्रदेश में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पहुंचने में अभी करीब एक माह का समय हैं. कांग्रेस इसकी पूरी तैयारी में लगी गई है. इस बीच BJYM नेता ने राहुल की यात्रा को सनातन विरोधी बता दिया है.

राहुल गांधी की MP में एंट्री से पहले आरपार, BJYM बोली- भारत जोड़ो यात्रा सनातन विरोधी

rahul gandhi bharat jodo yatra: भोपाल। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 20 नवंबर के आसपास मध्य प्रदेश में आने वाली है. इसके लिए कांग्रेस तैयारियों में जुट गई है. वहीं राहुल गांधी की MP एंट्री को लेकर आरपार होने लगा है. कमलनाथ यात्रा को लेकर अपने निवास और पार्टी कार्यालय में बैठकें कर रहे हैं. दूसरी ओर BJYM के प्रदेश अध्यक्ष वैभव पंवार ने राहुल गांधी की यात्रा को सनातन विरोधी बताया है.

वर्ग विशेष को टारगेट कर रही है यात्रा
मध्य प्रदेश बीजेपी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष वैभव पंवार ने कहा कि राहुल गांधी के मन में एक वर्ग विशेष के प्रति ही प्रेम है. वह दिखावे का सनातन धर्म का प्रेम कर रहे हैं. सनातन धर्म से कांग्रेस और राहुल गांधी का कोई लेना देना नहीं है. राहुल की यात्रा वर्ग विशेष को टारगेट करने के लिए निकाली जा रही है.

ये भी पढ़ें: युवाओं के लिए मिसाल बने पूर्व गृहमंत्री, खेती में किया ऐसा कारनामा; आप भी कहेंगे वाह...

पोप से शुरू हुई यात्रा!
BJYM नेता वैभव पंवार ने कहा कि राहुल गांधी की पदयात्रा शुरू होती है पोप से मिलते हैं जो सनातनी धर्म के विरोधी हैं. जहां-जहां से यात्रा गुजरी है वो एक वर्ग विशेष वाले क्षेत्र हैं, जंहा सनातनी बहुत कम तादाद में रहते हैं. मध्य प्रदेश में भी सनातनी बाहुल्य नहीं, बल्कि एक वर्ग विशेष वाले क्षेत्र को राहुल ने पदयात्रा के लिए चुना है.

VIDEO: नशे में धुत्त गुरुजी को पुलिस ने जगाया, शराब पीकर स्कूल में ही हो जाते हैं टुल्ल

कांग्रेस से दूर जा रहे हैं युवा
वैभव ने कहा कि युवा कांग्रेस पार्टी में नहीं रहना चाहते. युवा कांग्रेस से टूट रहे हैं. मध्य प्रदेश में भी राहुल गांधी की पदयात्रा जिन एरिया से निकालने की कांग्रेस की तैयारी है. वहां एक बार एक वर्ग विशेष रहता है. वे दिखावे का सनातनी ढोंग कर रहे हैं. कांग्रेस पार्टी मन में एक वर्ग विशेष के प्रति प्रेम है. सनातन धर्म से कांग्रेस पार्टी का कोई लेना देना नहीं है.

ये भी पढ़ें: दिवाली के अगले दिन होगी बड़ी खगोलीय घटना, 27 साल बाद बनेगा ऐसा संयोग

राहुल की MP में एंट्री से पहले आरपार
बता दें कांग्रेस एक ओर राहुल गांधी को हिंदुत्व का चेहरा बताने में जुटी हुई है. राहुल को राम जैसा बताकर हिंदू वोटरों को साधने की हर संभव कोशिश कर रही है. इसी बीच मध्य प्रदेश में उनकी यात्रा को हिंदू या सनातनी विरोधी बताने से एक नई चर्चा शुरू हो रही है. इससे कहीं न कहीं कांग्रेस की मुस्किलें बढ़ सकती है.

Trending news