ट्रेन में नाबालिग से रेप की कोशिश, यात्रियों ने जमकर की धुनाई, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh324836

ट्रेन में नाबालिग से रेप की कोशिश, यात्रियों ने जमकर की धुनाई, वीडियो वायरल

मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में एक ट्रेन में एक व्यक्ति ने एक नाबालिग के साथ रेप की कोशिश की जिसके बाद ट्रेन में सफर कर रहे यात्रियों ने उसकी जमकर धुनाई की. हॉलिडे एक्सप्रेस के जनरल कोच में अपने मूक-बधिर भाई के साथ सफर कर रही सोलह साल की एक नाबालिग लड़की के साथ ट्रेन में एक वेंडर ने दुष्कर्म की कोशिश की.

वेंडर ने कथित तौर पर लड़की को शौचालय के अंदर बंद कर दुष्कर्म करने की कोशिश की. (तस्वीर के लिए साभार -एएनआई)

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में एक ट्रेन में एक व्यक्ति ने एक नाबालिग के साथ रेप की कोशिश की जिसके बाद ट्रेन में सफर कर रहे यात्रियों ने उसकी जमकर धुनाई की. हॉलिडे एक्सप्रेस के जनरल कोच में अपने मूक-बधिर भाई के साथ सफर कर रही सोलह साल की एक नाबालिग लड़की के साथ ट्रेन में एक वेंडर ने दुष्कर्म की कोशिश की.

#WATCH Passengers in a train thrash a man who allegedly tried to rape a minor girl in Madhya Pradesh's Hoshangabad. pic.twitter.com/dyzTCZeWSY

यह मामला मध्यप्रदेश के इटारसी का है. यहां वेंडर ने कथित तौर पर लड़की को शौचालय के अंदर बंद कर दुष्कर्म करने की कोशिश की. नाबालिग के छोटे भाई के शोर मचाने पर यात्रियों ने शौचालय का दरवाजा खुलवाकर वेंडर की जमकर पिटाई कर दी. आक्रोशित लोगों ने आरोपी की जमकर पिटाई कर दी और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Trending news