नवोदय स्‍कूल के दो टीचरों की शर्मनाम करतूत, 55 छात्राओं का किया यौन शोषण
Advertisement

नवोदय स्‍कूल के दो टीचरों की शर्मनाम करतूत, 55 छात्राओं का किया यौन शोषण

महाराष्ट्र के अकोला स्थित एक नवोदय स्कूल में 55 छात्राओं के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है। इन छात्राओं ने स्‍कूल के दो शिक्षकों पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। इस शर्मनाक घटना के खुलासे के बाद आरोपी दोनों शिक्षकों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

नवोदय स्‍कूल के दो टीचरों की शर्मनाम करतूत, 55 छात्राओं का किया यौन शोषण

अकोला : महाराष्ट्र के अकोला स्थित एक नवोदय स्कूल में 55 छात्राओं के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है। इन छात्राओं ने स्‍कूल के दो शिक्षकों पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। इस शर्मनाक घटना के खुलासे के बाद आरोपी दोनों शिक्षकों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
 
पुलिस के अनुसार, आरोपी शिक्षकों की पहचान राजन गजभिये और शैलेश रामटेके के रूप में हुई है। दोनों आरोपियों के खिलाफ गुरुवार रात जवाहर नवोदय विद्यालय के प्रिंसिपल की शिकायत पर बाल यौन अपराध विरोधी कानून की धारा 7 और 8 तथा भारतीय दंड संहिता की धारा 354 ए के तहत मामला दर्ज किया गया। बीते मंगलवार को लड़कियों ने अपनी शिकायत के साथ महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग की सदस्य आशा मिर्गे से संपर्क किया।

दो पीड़ित लड़कियों की ओर से दर्ज किए बयान के अनुसार लड़कियों का रसायन विज्ञान एव जीव विज्ञान के शिक्षकों द्वारा लंबे समय से प्रयोगात्मक परीक्षाओं में अंक नहीं देने की धमकी देकर यौन उत्पीड़न किया जा रहा था। लड़कियों का आरोप है कि दोनों शिक्षक अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते थे और उन्होंने शारीरिक संपर्क की भी कोशिश की जिसके बाद उन्होंने प्रधानाध्यापक से शिकायत की। मामले की जांच के बाद उन्होंने अभिभावकों और शिक्षकों की आपात बैठक बुलाई। इस मामले से भड़के परिजनों ने बुधवार को यहां के पुलिस स्टेशन के बाहर प्रदर्शन किया।

Trending news