आदित्य पंचोली ने कंगना के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मामला दर्ज कराया
Advertisement
trendingNow1346270

आदित्य पंचोली ने कंगना के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मामला दर्ज कराया

पंचोली ने कहा कि उन्होंने अंधेरी में मजिस्ट्रेट की अदालत में कंगना और उनकी बहन रंगोली के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

पंचोली का दावा है कि कंगना ने उन्हें वर्षों से बदनाम किया है और टेलीविजन पर उनके बारे अपमानजनक ढंग से बात की. (FILE - फोटो साभार IANS)

मुंबई : अभिनेता आदित्य पंचोली और उनकी अभिनेत्री पत्नी जरीना वहाब ने शुक्रवार को यहां की एक अदालत में अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मामला दर्ज कराया है. पंचोली ने कहा कि उन्होंने अंधेरी में मजिस्ट्रेट की अदालत में कंगना और उनकी बहन रंगोली के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

  1. पंचोली का दावा है कि कंगना ने उन्हें सालों से बदनाम किया है.
  2. पंचोली का कहना है कि कंगना ने टेलीविजन पर उनके बारे अपमानजनक ढंग से बात की. 
  3. पंचोली ने कहा कि उन्होंने अदालत में कंगना और उनकी बहन रंगोली के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

उन्होंने बताया, ‘‘हां, हमने मानहानि का मामला दर्ज कराया...हमने दीवानी मानहानि के मामले का विकल्प खुला रखा है.’’ कंगना ने आरोप लगाया था कि अतीत में पंचोली के साथ उनका रिश्ता था जिस दौरान इस अभिनेता ने उनको प्रताड़ित किया था.

यह भी पढ़ें : कंगना रनौत के इंटरव्यू के बाद अपने इस ट्वीट पर ट्रोल हुए ऋतिक, लोगों ने कहा...

पंचोली का दावा है कि कंगना ने उन्हें वर्षों से बदनाम किया है और टेलीविजन पर उनके बारे अपमानजनक ढंग से बात की. अभिनेता ने कहा, ‘‘कंगना और उनकी बहन रंगोली ने मेरी पत्नी, बेटे और बेटी को इस मामले में खींचा जो अच्छा नहीं था. मैं खुद के लिए और अपने परिवार के लिए चिंतित हूं.’’ 

ये भी देखे

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news