महाराष्ट्र में एक और कैबिनेट मंत्री को कोरोना, 5 कर्मचारियों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव
Advertisement
trendingNow1694597

महाराष्ट्र में एक और कैबिनेट मंत्री को कोरोना, 5 कर्मचारियों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव

महाराष्ट्र में कोरोना (Corona Virus)का कहर बढ़ता जा रहा है. एक और कैबिनेट मंत्री के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की बात सामने आई है. मंत्री के पांच निजी कर्मचारियों में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है. 

फाइल फोटो

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना (Corona Virus)का कहर बढ़ता जा रहा है. एक और कैबिनेट मंत्री के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की बात सामने आई है. मंत्री के पांच निजी कर्मचारियों में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है. जानकारी के अनुसार, मंत्री और उनके कर्मचारियों को फिलहाल आइसोलेशन में रखा गया है. इसके साथ ही महाराष्ट्र में कोरोना की चपेट में आने वाले कैबिनेट मंत्रियों की संख्या बढ़कर तीन हो गई है. 

वहीं, लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने दोबारा लॉकडाउन लगाने के संकेत दिए हैं. उनका कहना है कि राज्य सरकार स्थिति का अनुमान लगा रही है. अगर लगा कि छूट देना घातक हो सकता हैं, तो ऐसे में हमें एक बार फिर लॉकडाउन करना पड़ेगा.

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने चेतावनी दी है कि अगर नियमों का पालन नहीं किया जाएगा तो फिर से लॉकडाउन लागू किया जा सकता है. उद्धव ठाकरे ने कहा, 'कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है, ऐसे में अगर भीड़ का जुटना जारी रहा तो लॉकडाउन को अभी और आगे बढ़ाया जा सकता है. ढील दी गई है, इसे बर्बाद न करें.

ये भी देखें...

Trending news