मासूम के साथ हैवानियत की हद! रेप के बाद Private Part में भर दिए कंकड़ और मिर्च
Advertisement
trendingNow1972952

मासूम के साथ हैवानियत की हद! रेप के बाद Private Part में भर दिए कंकड़ और मिर्च

Man Stuffs Chillies And Stones In Private Part: पुलिस ने एक अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. आरोपी स्नैक्स दिलाने के बहाने मासूम को खेत में ले गया था.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

विजयवाड़ा: आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के विजयवाड़ा (Vijayawada) से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक 6 साल के मासूम के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार (Man Rapes Six Year Old Child) कर दी गईं. दरिंदे ने मासूम के साथ पहले रेप किया और बाद में उसके प्राइवेट पार्ट में कंकड़ और मिर्च (Man Stuffs Chillies In Private Part) भर दी.

  1. पीड़ित ने माता-पिता को सुनाई आपबीती
  2. आरोपी के खिलाफ हो रही सख्त कार्रवाई- पुलिस
  3. मामले की जांच में जुटी पुलिस

6 साल के मासूम से दरिंदगी

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना विजयवाड़ा में इब्राहिमपट्टनम थाना इलाके के कोंडापल्ली गांव में हुई. 6 साल का मासूम खेलने के लिए अपने घर से बाहर निकला था. वहां दरिंदे ने मासूम को स्नैक्स दिलाने का लालच दिया और बाद में उसे खेत में ले गया. वहां आरोपी ने मासूम के साथ रेप किया. इस दौरान पीड़ित बेहोश हो गया.

ये भी पढ़ें- वर्चुअल मीटिंग के दौरान संबंध बनाते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया टीचर, वीडियो हुआ वायरल

VIDEO

प्राइवेट पार्ट में भर दिए कंकड़ और मिर्च

रिपोर्ट के मुताबिक, होश में आने के बाद किसी तरह मासूम अपने घर पहुंचा. वहां उसके माता-पिता ने नोटिस किया कि बच्चे के प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा है. फिर बच्चे से पूछताछ के बाद जब माता-पिता ने उसके प्राइवेट पार्ट को चेक किया तो उसमें से मिर्च और कंकड़ निकले.

fallback

पुलिस ने दर्ज किया केस

बता दें कि पुलिस ने मासूम के साथ दरिंदगी के मामले में एक अज्ञात आरोपी के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. हालांकि पुलिस अभी तक आरोपी की पहचान नहीं कर पाई है.

ये भी पढ़ें- तालिबान का गुलाम बना नया पाकिस्तान? जानिए क्या है देवबंद कनेक्शन

पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी ने मासूम के साथ हैवानियत की है. उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है. पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए गश्त तेज कर दी है. वो जो कोई भी है बच नहीं पाएगा.

LIVE TV

Trending news