वर्चुअल मीटिंग के दौरान संबंध बनाते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया Teacher, Video हुआ Viral
Advertisement
trendingNow1972887

वर्चुअल मीटिंग के दौरान संबंध बनाते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया Teacher, Video हुआ Viral

Viral News: टीचर को ये बात मालूम नहीं थी कि उसका माइक और कैमरा ऑन है. आवाज देकर कई लोगों ने टीचर को रोकने की कोशिश की लेकिन वह कामयाब नहीं हुए.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

किंग्सटन: कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से अभी भी कई ऑफिस बंद हैं और दफ्तरों की मीटिंग वर्चुअल तौर पर हो रही है. लेकिन तब क्या हो जब ऑनलाइन मीटिंग के दौरान कोई कपल कैमरे के सामने संबंध (Couple Caught On Camera) बनाने लगे. ऐसी ही एक हैरान करने वाली घटना (Viral News) कैरेबियाई देश जमैका (Jamaica) में हुई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

  1. टीचर को झेलनी पड़ी शर्मिंदगी
  2. टीचर की हरकत से लोग हैरान
  3. टीचर के खिलाफ हो सकता है एक्शन

मीटिंग में टीचर ने की गंदी हरकत

द सन में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, जमैका के एक हाईस्कूल टीचर को तब काफी शर्मिंदगी झेलनी पड़ी जब उसका आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जमैका टीचर्स एसोसिएशन कॉन्फ्रेंस की वीकली मीटिंग के दौरान ये घटना हुई.

ये भी पढ़ें- बच्चों को भी नहीं बख्श रहा तालिबान, बेरहमी से उतार रहा मौत के घाट

उस दिन क्या हुआ था?

जब टीचर्स की मीटिंग शुरू हुई तब एक कपल कैमरे के ठीक सामने बेड पर आपत्तिजनक हालत में था. वो दोनों इस बात से अंजान थे कि उनका कैमरा और माइक ऑन है. मीटिंग में शामिल सभी लोग उन्हें देख रहे थे और उनकी आवाज सुन रहे थे.

fallback

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इस दौरान मीटिंग में शामिल कई लोगों ने टीचर को आवाज देकर उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन टीचर को आवाज सुनाई नहीं दे रही थी. इस दौरान किसी ने मीटिंग के वीडियो की रिकॉर्डिंग शुरू कर दी. दो मिनट का वो वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- तालिबान का गुलाम बना नया पाकिस्तान? जानिए क्या है देवबंद कनेक्शन

जब ये घटना हो रही थी तब एक अन्य महिला टीचर ने कहा कि आखिर ये क्या हो रहा है? यह प्लेटफॉर्म सिर्फ मीटिंग करने के लिए है. गौरतलब है कि इससे पहले भी वर्चुअल मीटिंग के दौरान संबंध बनाने की घटना सामने आ चुकी है. ब्राजील की राजधानी रियो डी जेनेरियो में एक कपल को रंगे हाथ पकड़ा गया था.

LIVE TV

Trending news