Crime: एक पिता ने 3 साल के बेटे के साथ किया ऐसा, किस्मत ने दिया साथ तो बाल-बाल बचा मासूम
Advertisement
trendingNow11179094

Crime: एक पिता ने 3 साल के बेटे के साथ किया ऐसा, किस्मत ने दिया साथ तो बाल-बाल बचा मासूम

Man Strangled Child: अपराध के नए-नए मामले हर दिन हम सबको चौंका देते हैं. इंसानियत का गला घोंट देने वाला ऐसा ही एक मामला (Crime) सामने आया है जिसमें एक व्यक्ति ने 3 साल के मासूम की हत्या करनी चाही लेकिन किस्मत (Luck) अच्छी होने के कारण वो बाल-बाल बच गया.

Crime: एक पिता ने 3 साल के बेटे के साथ किया ऐसा, किस्मत ने दिया साथ तो बाल-बाल बचा मासूम

Luck Favored And Innocent Saved: उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) में एक शख्स ने गुस्से में आकर अपने तीन साल के बेटे का गला दबा दिया और उसे मरा (Dead) समझ कर जंगल में फेंक दिया. पड़ोस के गांव की एक महिला ने बाद में बच्चे को जिंदा (Alive) देखा और उसे घर ले गई.

अपने ही बेटे की हत्या की कोशिश

छावनी पुलिस थाने के एसएचओ राजीव सिंह (SHO Rajeev Singh) के अनुसार, राम लखन की पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसके पति ने लड़ाई के बाद अपने बेटे की हत्या (Murder) करने की बात कबूल कर ली है. पुलिस की एक टीम 'शव' की तलाश में गई, लेकिन बच्चा नहीं मिला.

ये भी पढें: PM-WANI: आसान हुआ वाई-फाई से कनेक्ट करना, हर बार ओटीपी डालने के झंझट से होंगे फ्री

मामला दर्ज कर हिरासत में लिया

बाद में, पुलिस (Police) को सूचना मिली कि पड़ोस के गांव की एक महिला को एक बच्चा मिला है. पुलिस उसके घर गई, लड़के की पहचान की और उसे उसकी मां को सौंप दिया. राम लखन (Ram Lakhan) पर आईपीसी की धारा 308 (गैर इरादतन हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज कर उसे हिरासत (Custody) में ले लिया गया है.

ये भी पढें: इंडिगो ने दिव्यांग बच्चे को यात्रा करने से रोका, सिंधिया एक्शन मोड में; शुरू की जांच

हैरान कर देने वाले मामले

आज के दौर में लोग अपना आपा इतनी जल्दी खो बैठते हैं कि उन्हें अपने किए का कोई होश (Senses) ही नहीं रहता. कई बार ऐसा देखा गया है कि लोग गुस्से (Anger) में हुई अनबन से ही इतना आतुर हो जाते हैं कि अपराध (Crime) को अंजाम दे बैठते हैं.

(इनपुट - आईएएनएस)

LIVE TV

Trending news