बीजेपी सांसद ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह की पत्नी को लेकर दिया विवादास्पद बयान
Advertisement

बीजेपी सांसद ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह की पत्नी को लेकर दिया विवादास्पद बयान

ऊंटवाल जब मंच से यह सब बोल रहे थे तब मंच पर देवास की महिला विधायक गायत्री राजे पवार भी मौजूद थीं. 

ऊंटवाल ने अपने बयान में कहा कि दिग्विजय सिंह ने मध्यप्रदेश के लिए कुछ नहीं किया...(फोटो साभार: ANI)

भोपाल: उन्नाव गैंगरेप मे बैरिया बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि एक और बीजेपी नेता ने विवादास्पद बयान देकर पार्टी की किरकिरी कराई है. गुरुवार को बीजेपी ने पूरे देश में उपवास दिवस मनाया. इसी क्रम में देवास -शाजापुर बीजेपी
बीजेपी सांसद ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और उनकी पत्नी को लेकर बेहद शर्मनाक बयान दिया. 

ऊंटवाल जब मंच से यह सब बोल रहे थे तब मंच पर देवास की महिला विधायक गायत्री राजे पवार भी मौजूद थीं. एक तरफ तो मंच पर महिला विधायक का सम्मान नज़र आया लेकिन वहीं सांसद के मुंह से दूसरी महिला के लिए "आइटम" जैसे शब्द निकल रहे थे. सांसद मनोहर ऊंटवाल ने पहले तो रामायण के किस्से सुना-सुना कर कार्यकर्ताओं की खूब वाहवाही लूटी लेकिन अचानक उनकी जबान बेकाबू भी हो गई. सांसद के साथ उपवास में मंत्री दीपक जोशी के अलावा देवास विधायक गायत्री राजे पवार, जिले के भाजपा नेता भी मंच पर मौजूद थे.

ऊंटवाल ने अपने बयान में कहा, "दिग्विजय सिंह ने मध्यप्रदेश के लिए कुछ नहीं किया और शिवराज जी की देखा देख नर्मदा की यात्रा करने निकल गए. बेचारे साधुओं को लाल बत्ती दे दी तो उनसे से भी उन्हें तकलीफ हो गई." 

 

 

विवादित बयानों से बढ़ रहीं पार्टी की मुश्किलें
उन्नाव गैंगरेप को लेकर बीजेपी बैकफुट पर है. ऐसे में बीजेपी विधायकों के विवादित बयान पार्टी की मुश्किलों में और इजाफा कर रहे हैं. कल ही बलिया की बैरिया विधानसभा सीट से विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि तीन बच्चों की मां से कोई रेप नहीं कर सकता. उन्होंने उन्नाव गैंगरेप के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का खुलकर बचाव किया था. 

इस्लाम बनाम भगवान होगा 2019 का चुनाव
बैरिया के बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह के विवादित बोल बुधवार को भी जारी रहे. गुरुवार को सुरेन्द्र सिंह ने बलिया में आयोजित अनशन कार्यक्रम में अपने उद्बोधन के दौरान दावा किया कि 2019 का लोकसभा चुनाव भगवान बनाम इस्लाम और हिंदुस्तान बनाम पाकिस्तान होने जा रहा है. आपको यह भी बता दें कि उन्नाव रेप केस के मामले में बीजेपी विधायक द्वारा की गई अशोभनीय टिप्पणी को लेकर राष्ट्रीय महिला आयोग ने नोटिस जारी किया है.

Trending news