यूपी के सांसदों को 'मोदी मंत्र', ट्रांसफर और पोस्टिंग से दूर रहने की सलाह
Advertisement
trendingNow1321960

यूपी के सांसदों को 'मोदी मंत्र', ट्रांसफर और पोस्टिंग से दूर रहने की सलाह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी के सांसदों को ट्रांसफर और पोस्टिंग जैसी चीजों से दूर रहने की सलाह दी है. उन्होंने यूपी के सांसदों को आज सुबह नाश्ते पर बुलाया था.  पीएम मोदी ने यूपी के सांसदों को सलाह दी है कि पुलिस और अधिकारियों पर किसी तरह का दबाव नहीं होना चाहिए. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी के सांसदों को ट्रांसफर और पोस्टिंग जैसी चीजों से दूर रहने की सलाह दी है.

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी के सांसदों को ट्रांसफर और पोस्टिंग जैसी चीजों से दूर रहने की सलाह दी है. उन्होंने यूपी के सांसदों को आज सुबह नाश्ते पर बुलाया था. 

ये भी पढ़ें: जीत से गदगद पीएम मोदी ने यूपी के सांसदों को नाश्ते पर बुलाया

PM मोदी ने दी सांसदों को सलाह

पीएम मोदी ने यूपी के सांसदों को सलाह दी है कि पुलिस और अधिकारियों पर किसी तरह का दबाव नहीं होना चाहिए. यूपी के सांसदों का स्वागत करने हुए उन्होंने कहा कि सुशासन हमारा मूल मंत्र होना चाहिए. उन्होंने सांसदों से दूसरे दलों के विधायकों के क्षेत्र में सुशासन का काम करने की बात कही. प्रशासन को काम करने दें गलत काम किया तो अधिकारी परिणाम भुगतेंगे.

PM मोदी ने यूपी के सांसदों को ब्रेकफास्ट पर बुलाया

बीजेपी को यूपी में मिली ऐतिहासिक जीत को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राज्य के सभी सांसदों को सुबह के नाश्ते पर बुलाया. इस ब्रेकफास्ट पार्टी के लिए लोकसभा व राज्यसभा के सभी सांसदों को न्योता भेजा गया. यूपी में जीत सुनिश्चित करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रदेश के सभी सांसदों को अपने-अपने इलाके से अधिक से अधिक बीजेपी उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने को कहा था. सभी सांसदों ने जमकर मेहनत भी की जिसका नतीजा भी सबके सामने है कि बीजेपी ने यूपी विधानसभा चुनाव में 312 सीटों पर जीत दर्ज की.

Trending news