शिवपाल यादव के सेक्युलर मोर्चे पर बोले मुलायम कहा, 'ऐलान से पहले उनसे कोई बात नहीं की!'
Advertisement

शिवपाल यादव के सेक्युलर मोर्चे पर बोले मुलायम कहा, 'ऐलान से पहले उनसे कोई बात नहीं की!'

समाजवादी पार्टी से अलग नया मोर्चा बनाने के शिवपाल यादव के ऐलान पर मुलायम सिंह यादव ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. मीडिया सूत्रों के मुताबिक समाजवादी पार्टी के पर्यवेक्षक मुलायम सिंह यादव ने कहा कि शिवपाल यादव ने सेक्युलर मोर्चा बनाने को लेकर ऐलान से पहले उनसे कोई बात नहीं की थी.

शिवपाल यादव के सेक्युलर मोर्चे पर मुलायम ने किया ये खुलासा ! (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी से अलग नया मोर्चा बनाने के शिवपाल यादव के ऐलान पर मुलायम सिंह यादव ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. मीडिया सूत्रों के मुताबिक समाजवादी पार्टी के पर्यवेक्षक मुलायम सिंह यादव ने कहा कि शिवपाल यादव ने सेक्युलर मोर्चा बनाने को लेकर ऐलान से पहले उनसे कोई बात नहीं की थी.

शिवपाल यादव के नई पार्टी बनाने के एलान पर मुलायम सिंह ने कहा है कि छोटे भाई से उनकी इस बारे में कोई बात नहीं हुई. एक हफ्ते से शिवपाल से नहीं मिला हूं. लेकिन अब बात कर उन्हें मनाने की कोशिश करूंगा. इसके पहले शुक्रवार को शिवपाल ने कहा था कि वो ऑल इंडिया समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाने जा रहे हैं. इस पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह होंगे. इसके लिए नेताजी की मंजूरी मिल चुकी है.

और पढ़ें:..जब लोकसभा में मुलायम सिंह से पूछा गया- मोदी जी के कान में क्या कहा था, बता दीजिए ना...

 

मुलायम से जब पार्टी के टूटने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने इसे खारिज करते हुए कहा कि परिवार और पार्टी में कोई अलग होने के बारे में नहीं सोच रहा है. उन्होंने कहा कि शिवपाल मेरा भाई है मैं हमेशा उसको सपोर्ट करूंगा. अखिलेश यादव की उससे क्या नाराजगी है मुझे नहीं पता.

आपको बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव के पहले से ही समाजवादी पार्टी दो फाड़ में बट चुकी है. एक तरफ पूर्व सीएम अखिलेश यादव और उनके चाचा रामगोपाल यादव तो दूसरी ओर पिता मुलायम सिंह यादव और चाचा शिवपाल यादव हैं.

ये भी पढ़ें:सबसे ज्यादा जुल्म मुसलमानों के साथ: मुलायम सिंह यादव

समाजवादी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष शिवपाल ने 5 मई को ही नए मोर्चे के गठन की घोषणा की थी. शिवपाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस मोर्चे का गठन तीन महीनों के अंदर हो जाएगा. इस पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह होंगे. हालांकि शिवपाल ने पार्टी बनाने की बात तो बोल दिए लेकिन ये नहीं बताए कि वे समाजवादी पार्टी छोड़ेंगे या नहीं.

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सपा और कांग्रेस ने गठबंधन करके चुनाव लड़ा था. दोनों को कुल 54 सीट मिलीं. वहीं भारतीय जनता पार्टी ने अकेले 312 सीटों पर जीत दर्ज की थी.

 

Trending news