पांच पत्नियों वाले शख्स ने लड़की का अपहरण कर किया छठवीं बार निकाह, FIR पर दी ये धमकी
Advertisement
trendingNow11745348

पांच पत्नियों वाले शख्स ने लड़की का अपहरण कर किया छठवीं बार निकाह, FIR पर दी ये धमकी

Muslim Man Marries Hindu Girl: महिला अभी भी आरोपी के साथ है. बजरंग दल के स्थानीय कार्यकर्ताओं ने 22 जून से पहले लड़की की बरामदगी की मांग को लेकर ज्ञापन दिया और चेतावनी दी कि अगर ऐसा नहीं किया गया, तो वे गांव में धरना प्रदर्शन करेंगे.

 

पांच पत्नियों वाले शख्स ने लड़की का अपहरण कर किया छठवीं बार निकाह, FIR पर दी ये धमकी

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के शामली जिले के पांच पत्नी रखने वाले शख्स ने अब 19 साल की लड़की का अपहरण कर उससे निकाह किया. घटना के प्रकाश में आने के बाद स्थानीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के साथ स्वामी यशवीर सिंह सहित हिंदू कार्यकर्ताओं ने थाने के बाहर विरोध प्रदर्शन किया और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की.

महिला अभी भी आरोपी के साथ है. बजरंग दल के स्थानीय कार्यकर्ताओं ने 22 जून से पहले लड़की की बरामदगी की मांग को लेकर ज्ञापन दिया और चेतावनी दी कि अगर ऐसा नहीं किया गया, तो वे गांव में धरना प्रदर्शन करेंगे. यह जानने के बाद कि पीड़िता के परिवार ने शिकायत दर्ज कराई है, आरोपी ने उन्हें फोन किया और धमकी दी, अगर समय रहते एफआईआर से उसका नाम नहीं हटाया गया, तो वह उनकी दूसरी बेटी को भी ले जाएगा.

विरोध प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं ने कहा कि आरोपी की पांच पत्नियां हैं और उसकी पांच पत्नियों में से केवल एक मुस्लिम है और अन्य चार हिंदू हैं. इससे पता चलता है कि वह शख्स जानबूझकर धर्म परिवर्तन के लिए हिंदू महिलाओं को निशाना बनाता है और फिर छोड़ देता है. आरोपी राशिद पर छपरौली थाने में कई मामले दर्ज हैं. इस बीच, पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है और मामले की जांच की जा रही है.

जिले के आदमपुर गांव निवासी 19 साल की लड़की तीन महीने पहले छपरौली थाने के सनौली नगला गांव में अपने मामा घर रहने के लिए आई थी. बीते दिनों युवती संदिग्ध परिस्थितियों में वहां से गायब हो गई. पता चला कि एक मुस्लिम युवक ने युवती का बहला-फुसलाकर अपहरण कर लिया है. परिजनों ने जब गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई तो आरोपी युवक ने धमकी देते हुए कहा, अगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई तो तुम्हारी दूसरी लड़की भी उठा ले जाएंगे.

जरूर पढ़ें...

South China Sea में 'ड्रैगन' के दबदबे को खत्म करने के लिए भारत ने चली ये चाल, देखते रह जाएंगे जिनपिंग!
नाव हादसे में पाकिस्तान के 300 से ज्यादा लोगों की मौत की आशंका, 400 थे सवार

 

Trending news