PM मोदी ने फ्रांस में भारतीय छात्रों के साथ सेल्फी खींची
Advertisement
trendingNow1253817

PM मोदी ने फ्रांस में भारतीय छात्रों के साथ सेल्फी खींची

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को यहां फ्रांसीसी अंतरिक्ष एजेंसी की अपनी यात्रा के दौरान अपने आसपास जुटे भारतीय छात्रों के साथ एक सेल्फी खींची।

PM मोदी ने फ्रांस में भारतीय छात्रों के साथ सेल्फी खींची

तुलूज (फ्रांस) : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को यहां फ्रांसीसी अंतरिक्ष एजेंसी की अपनी यात्रा के दौरान अपने आसपास जुटे भारतीय छात्रों के साथ एक सेल्फी खींची।

मोदी ने फ्रांस के अपने दौरे के दूसरे दिन फ्रेंच नेशनल सेंटर फार दि स्पेस स्टडीज (सीएनईएस) की अपनी यात्रा को लेकर ट्विटर पर लिखा, ‘युवा दोस्तों के साथ सीएनईएस में सेल्फी खींची। हम सभी वहां सबसे अच्छी सेल्फी खींचने की कोशिश कर रहे थे।’

प्रधानमंत्री जब अंतरिक्ष एजेंसी में पहुंचे तब कई छात्रों ने ‘मोदी, मोदी’चिल्लाया और उनके आसपास जुट गए। इसके बाद मोदी ने खुद उनके साथ एक सेल्फी खींची।

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता सैयद अकबरूद्दीन ने ट्वीट किया, ‘युवा आमतौर पर सेल्फी चाहते हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने फ्रांसीसी अंतरिक्ष एजेंसी में जुटे भारतीय छात्रों का मन रखते हुए उनके साथ सेल्फी ली।’ मोदी तीन देशों के अपने दौरे के पहले चरण में गुरूवार को फ्रांस पहुंचे थे। उन्होंने शुक्रवार को फ्रांस के राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलोंद के साथ वार्ता की और उद्योगपतियों से भी मिले। अपने नौ दिनों के विदेश दौरे के तहत मोदी अब जर्मनी और उसके बाद कनाडा की यात्रा करेंगे।

Trending news