राम मंदिर बनने से कोई नहीं रोक सकता: बीजेपी सांसद साक्षी महाराज
Advertisement
trendingNow1259541

राम मंदिर बनने से कोई नहीं रोक सकता: बीजेपी सांसद साक्षी महाराज

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने एक बार फिर राम मंदिर बनाए जाने की वकालत की है। राम मन्दिर के सवाल पर साक्षी महाराज ने कहा कि दुनिया की कोई भी ताकत राम मंदिर बनने से नही रोक सकती है।

राम मंदिर बनने से कोई नहीं रोक सकता: बीजेपी सांसद साक्षी महाराज

नई दिल्ली: बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने एक बार फिर राम मंदिर बनाए जाने की वकालत की है। राम मन्दिर के सवाल पर साक्षी महाराज ने कहा कि दुनिया की कोई भी ताकत राम मंदिर बनने से नही रोक सकती है।

साक्षी महाराज ने कहा कि मोदी सरकार को राममंदिर निर्माण का कानून बनाने के लिए लोकसभा में विधेयक लाना चाहिए। हम तुष्टिकरण की राजनीति नहीं करते हैं । राम मंदिर बनाने के लिए किसी की जरूरत नहीं है । राम मंदिर के निर्माण को रोक नहीं सकता है। जो लोग राम मंदिर के निर्माण का दंभ भरते हैं वह मूर्ख है।

गौर हो कि राम मंदिर बनाए जाने की बुधवार को राज्यसभा में बीजेपी सांसद विनय कटियार ने भी वकालत की थी। वर्ष 1990 के दशक में मंदिर आंदोलन का अग्रणी चेहरा रहे कटियार ने कहा था कि मोदी सरकार को सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार किए बिना इस मसले को सुलझाने के लिए आगे बढ़ना चाहिए। भाजपा के मंदिर निर्माण के वादे को पूरा करने के लिए सरकार को या तो कानून बनाकर या फिर बातचीत के जरिए मामले को सुलझाना चाहिए।

Trending news