'चल संन्यासी मंदिर में', 10 मार्च को बजेगा ये गाना; OP राजभर का CM योगी पर तंज
Advertisement
trendingNow11114723

'चल संन्यासी मंदिर में', 10 मार्च को बजेगा ये गाना; OP राजभर का CM योगी पर तंज

UP Assembly Election 2022: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओपी राजभर ने कहा कि कांग्रेस और बीएसपी लड़ाई में नहीं हैं. इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी की विदाई होनी तय है.

ओपी राजभर (फाइल फोटो) | साभार- पीटीआई.

वाराणसी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के वाराणसी (Varanasi) में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के अध्यक्ष ओपी राजभर (OP Rajbhar) ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर निशाना साधा है. ओपी राजभर ने कहा है कि 10 मार्च को 'चल संन्यासी मंदिर में' गाना बजेगा.

  1. मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है गाना बजेगा
  2. पूर्वी उत्तर प्रदेश में बीजेपी हालत है खराब
  3. अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है बीजेपी

राजभर का विवादित बयान

ओपी राजभर ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस तो लड़ाई में नहीं, बीएसपी तो नोटिस में नहीं और बीजेपी की विदाई होनी तय है. 10 मार्च को 10 बजे गाना बजेगा कि मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है? दूसरा गाना बजेगा चल संन्यासी मंदिर में.

सपा के साथ है राजभर की पार्टी का गठबंधन

बता दें कि उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव 2022 में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन किया है. इससे पहले बलिया की एक जनसभा में ओपी राजभर ने दावा किया कि सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी इस चुनाव में अब अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है.

ये भी पढ़ें- मुख्तार के बेटे के बिगड़े बोल- '6 महीने तक ट्रांसफर-पोस्टिंग नहीं, पहले होगा हिसाब'

परिणाम को लेकर बीजेपी है हताश

ओपी राजभर ने कहा, 'बीजेपी परिणाम को लेकर इस कदर हताश हो गई है कि देश के इतिहास में पहली बार प्रधानमंत्री को सड़क पर उतरकर जिलेवार दौरा करके बीजेपी के पक्ष में प्रचार करना पड़ रहा है.'

उन्होंने कहा कि बीजेपी इस बार पूर्वी उत्तर प्रदेश में दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाएगी. उन्होंने कहा कि सपा गठबंधन की किलेबंदी के कारण गोरखपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की हालत खराब है. बीजेपी सरकार की तानाशाही से त्रस्त जनता पूरी तरह से बदलाव के मूड में है.

LIVE TV

Trending news