गुजरात चुनाव के बाद मजबूत होगा विपक्ष: राज ठाकरे
Advertisement

गुजरात चुनाव के बाद मजबूत होगा विपक्ष: राज ठाकरे

राज ठाकरे ने कहा, ‘‘मैं सहमत हूं कि विपक्ष थोड़ा कमजोर है लेकिन गुजरात चुनाव के बाद यह मजबूत बनेगा. विपक्ष में बदलाव दिखाई देगा.’’ 

राज ठाकरे ने कहा, 'मुझे हैरानी हो रही है कि प्रधानमंत्री समेत इतने मंत्री केवल एक राज्य में इतनी रैलियां क्यों कर रहे हैं.' (FILE)

मुंबई : महाराष्ट्र नवनिर्माण सेवा के अध्यक्ष राज ठाकरे ने गुरूवार को कहा कि गुजरात विधानसभा चुनाव के बाद विपक्षी दल मजबूत बनेंगे. ठाकरे ने कहा, ‘‘मैं सहमत हूं कि विपक्ष थोड़ा कमजोर है लेकिन गुजरात चुनाव के बाद यह मजबूत बनेगा. विपक्ष में बदलाव दिखाई देगा.’’ उनसे यह पूछा गया था कि क्या पिछले तीन सालों में विपक्ष की भूमिका बहुत कम हो गई है.

  1. राज ठाकरे ने साधा बीजेपी पर निशाना. 
  2. राज ठाकरे ने कहा, गुजरात चुनाव के बाद विपक्ष में बदलाव दिखाई देगा.
  3. ठाकरे ने कहा, अगर सरकार ने काम किया है तो इतने प्रचार की जरूरत क्यों.  

उन्होंने एक निजी टेलीविजन चैनल के कार्यक्रम में कहा, ‘‘मुझे हैरानी हो रही है कि प्रधानमंत्री समेत इतने मंत्री केवल एक राज्य में इतनी रैलियां क्यों कर रहे हैं. भले ही यह प्रधानमंत्री का गृह राज्य है, लेकिन यह अच्छा नहीं लगता कि देश का प्रमुख एक राज्य के लिए चुनाव प्रचार कर रहा है.’’ 

यह भी पढ़ें : अगर 'गुजरात मॉडल' सही है, तो चुनाव से पहले इतनी घोषणाएं क्यों : शिवसेना

ठाकरे ने कहा कि यदि गुजरात में भाजपा सरकार ने अच्छा काम किया है, तो राज्य में पार्टी के लिए इतनी अधिक संख्या में मंत्रियों को प्रचार करने की आवश्यकता नहीं है. नेता ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार ने नोटबंदी के बाद और नोट छपवाए और भाजपा को इससे लाभ हुआ.  ठाकरे ने कहा कि भाजपा के अलावा किसी राजनीतिक दल के पास इतना फंड नहीं है. उनसे यह पूछा जाना चाहिए कि उन्हें इतना फंड कैसे मिला.

Trending news