पुडुचेरी की LG किरण बेदी ने कहा, मैं रबड़ स्टांप नहीं हूं
Advertisement
trendingNow1329249

पुडुचेरी की LG किरण बेदी ने कहा, मैं रबड़ स्टांप नहीं हूं

पुडुचेरी की उप राज्यपाल किरण बेदी ने बुधवार को कहा कि वह एक 'रबड़ स्टांप नहीं हैं' और वह एक प्रशासक के रूप में अपने कर्तव्यों का निर्वहन कर रही हैं. गौरतलब है कि केन्द्र शासित प्रदेश में वी नारायणसामी की अगुवाई वाली कांग्रेस सरकार का किरण बेदी से टकराव रहा है. उनका बयान निर्वाचित सरकार के साथ उनके टकराव की खबरों के बीच आया है.

किरण बेदी

चेन्नई: पुडुचेरी की उप राज्यपाल किरण बेदी ने बुधवार को कहा कि वह एक 'रबड़ स्टांप नहीं हैं' और वह एक प्रशासक के रूप में अपने कर्तव्यों का निर्वहन कर रही हैं. गौरतलब है कि केन्द्र शासित प्रदेश में वी नारायणसामी की अगुवाई वाली कांग्रेस सरकार का किरण बेदी से टकराव रहा है. उनका बयान निर्वाचित सरकार के साथ उनके टकराव की खबरों के बीच आया है.

उपराज्यपाल ने कहा कि केन्द्र शासित प्रदेश से जुड़ी फाइलों को देखना उनका कर्तव्य है. उन्होंने यहां हवाई अड्डे पर संवाददाताओं से कहा, मैं फाइलों की जांच करूंगी क्योंकि एक प्रशासक के तौर पर यह सुनिश्चित करना मेरी जिम्मेदारी है कि विवेकपूर्ण वित्तीय व्यवस्था, निष्पक्षता, न्याय और (वह) सबकुछ बजट के भीतर है या नहीं. बेदी ने आरोप लगाया कि पुडुचेरी सरकार चाहती है कि वह उनके फाइलों पर मुहर लगाने वाली और एक ‘रबड़ स्टांप’ के रूप में काम करें लेकिन वह ऐसा नहीं करेंगी.

Trending news