जयललिता की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती
Advertisement

जयललिता की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

‘बुखार और शरीर में पानी की कमी’ की शिकायत के बाद यहां एक अस्पताल में भर्ती तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता शनिवार को सतत रूप से डाक्टरों की निगरानी में हैं। उनकी पार्टी ने इन रपटों को खारिज किया है कि अन्नाद्रमुक प्रमुख को इलाज के लिए विमान से सिंगापुर ले जाया जाएगा।

जयललिता की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

चेन्नई : ‘बुखार और शरीर में पानी की कमी’ की शिकायत के बाद यहां एक अस्पताल में भर्ती तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता शनिवार को सतत रूप से डाक्टरों की निगरानी में हैं। उनकी पार्टी ने इन रपटों को खारिज किया है कि अन्नाद्रमुक प्रमुख को इलाज के लिए विमान से सिंगापुर ले जाया जाएगा।

अपोलो अस्पताल के मुख्य परिचालन अधिकारी सुबैया विश्वनाथन की ओर से जारी प्रात:कालीन मेडिकल बुलेटिन में कहा गया, ‘माननीय मुख्यमंत्री डाक्टरों की सतत निगरानी में हैं।’ वह ‘सामान्य भोजन’ ले रही हैं।

सोशल मीडिया सहित मीडिया के एक वर्ग में आई रपटों में कहा गया है कि जयललिता को आगे के इलाज के लिए विमान से सिंगापुर ले जाया जाएगा।

पार्टी प्रवक्ता सीआर सरस्वती ने कहा, ‘यह गलत जानकारी है। वह कहीं नहीं जा रही हैं. कोई गलत खबरें फैला रहा है। वह जल्द ही घर लौटेंगी।’ सरस्वती ने कहा कि अपोलो अस्पताल ने जयललिता के स्वास्थ्य पर एक बयान में बताया गया है कि वह ‘सामान्य भोजन’ ले रही हैं। मुख्यमंत्री को बुखार और शरीर में पानी की कमी के लिए बृहस्पतिवार देर रात इस अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

इस बीच, अभिनेता रजनीकांत ने जयललिता के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। उन्होंने तमिलनाडु में ट्वीट किया, ‘मैं हमारी प्यारी मुख्यमंत्री के जल्द स्वस्थ होने की भगवान से प्रार्थना करता हूं।’ अन्नाद्रमुक कार्यकर्ताओं ने अपनी ‘अम्मा’ के जल्द ठीक होने की कामना करते हुए पूरे राज्य में मंदिरों में पूजा अर्चना की।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, राज्यपाल विद्यासागर राव, द्रमुक नेता एम. करणानिधि और एमके स्टालिन एवं कर्नाटक और पुदुचेरी के मुख्यमंत्री क्रमश: सिद्धरमैया एवं वी. नारायणसामी ने जयललिता के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

Trending news