उमर अब्दुल्ला ने किया ट्वीट, कहा- 'DGP को हटाने में जल्दबाजी की जरूरत नहीं थी'
Advertisement
trendingNow1443601

उमर अब्दुल्ला ने किया ट्वीट, कहा- 'DGP को हटाने में जल्दबाजी की जरूरत नहीं थी'

उन्होंने कहा कि महानिदेशक बदलना प्रशासन का विशेष अधिकार है. लेकिन अस्थायी व्यवस्था के तौर पर पुलिस महानिदेशक की नियुक्ति क्यों? 

फाइल फोटो

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने राज्य के पुलिस महानिदेशक को बदलने के समय की आलोचना करते हुए कहा कि एस पी वैद को हटाने की जल्दबाजी करने की कोई जरुरत नहीं थी और स्थायी व्यवस्था किए जाने के बाद ही ऐसा किया जाना चाहिए था. राज्य सरकार ने गुरूवार (06 सितंबर) देर रात को वैद को हटा दिया और उनके स्थान पर स्थायी नियुक्ति होने तक प्रदेश के कारागार महानिदेशक दिलबाग सिंह को पदभार सौंपा गया है.  

 

उमर ने वैद को हटाने की सरकार की घोषणा के तुरंत बाद टि्वटर पर कहा कि एसपी वैद को हटाने की जल्दबाजी करने की कोई जरुरत नहीं थी. स्थायी व्यवस्था होने के बाद ही उन्हें हटाया जाना चाहिए था. नेतृत्व के भ्रम से निपटने के अलावा भी जम्मू कश्मीर पुलिस के पास काफी समस्याएं हैं. 

उन्होंने कहा कि महानिदेशक बदलना प्रशासन का विशेष अधिकार है. लेकिन अस्थायी व्यवस्था के तौर पर पुलिस महानिदेशक की नियुक्ति क्यों? मौजूदा महानिदेशक नहीं जानते कि क्या वह इस पद पर रहेंगे और अन्य लोग उनका स्थान लेने की कोशिश करेंगे. इसमें से कुछ भी जम्मू कश्मीर पुलिस के लिए अच्छा नहीं है. 

Trending news