पत्नी पर पति की हत्या का आरोप, BMW से शव बरामद

Last Updated: Monday, March 20, 2017 - 12:13
पत्नी पर पति की हत्या का आरोप, BMW से शव बरामद
मोहाली में एक पत्नी ने अपने भाई की मदद से अपने पति की कथित तौर हत्या कर दी. (तस्वीर के लिए साभार- एएनआई)

चंडीगढ़: मोहाली में एक पत्नी ने अपने भाई की मदद से अपने पति की कथित तौर हत्या कर दी. हत्या का मामला उस समय सामने आया जब वह सूटकेस में बंद शव को ठिकाने लगाने की फिराक में थे. पुलिस ने बताया कि एकम सिंह ढ़िल्लों का शव मोहाली स्थित उसके किराए के मकान के पास एक बीएमडब्ल्यू कार के अंदर एक सूटकेस से बरामद किया गया.

आरोपी महिला कांग्रेस के पूर्व विधायक की भतीजी

ढ़िल्लों की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस का दावा है कि उसने अपने भाई और दोस्तों की मदद से पति की हत्या की बात कबूल कर ली है. आरोपी महिला कांग्रेस के पूर्व विधायक की भतीजी है.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

पुलिस ने महिला, उसकी मां और उसके भाई सहित दो अन्य रिश्तेदारों पर भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने बताया कि महिला और उसके भाई की योजना शव को नहर में फेंकने की थी. उन्होंने बताया कि अरोपियों ने सूटकेस को कार में रखने के लिए एक ऑटो रिक्शा चालक से मदद मांगी थी और सूटकेस रखने के क्रम में उसके हाथ खून से रंग जाने के कारण उसे शक हुआ और चालक ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

एकम के पिता ने बताया कि 12 वर्ष पहले शादी होने के बाद से ही वह अलग रह रहा था. पुलिस ने बताया कि हत्या से पहले दंपत्ति का झगड़ा हुआ था.

ज़ी न्यूज़ डेस्क

First Published: Monday, March 20, 2017 - 12:13
comments powered by Disqus