पीएम मोदी ने स्वीकार किया विराट कोहली का चैलेंज, कहा- जल्द देंगे 'जवाब'
Advertisement

पीएम मोदी ने स्वीकार किया विराट कोहली का चैलेंज, कहा- जल्द देंगे 'जवाब'

खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने खेल और सिनेमा जगत की कुछ प्रमुख हस्तियों को टैग करते हुए उनसे भी इस अभियान में शामिल होने की अपील की थी.

पीएम मोदी ने स्वीकार किया विराट कोहली का चैलेंज, कहा- जल्द देंगे 'जवाब'

नई दिल्ली : देश में फिटनेस को लेकर जागरूकता अभियान के तहत हाल ही में खेलमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था. राठौड़ ने खेल और सिनेमा जगत की कुछ प्रमुख हस्तियों को टैग करते हुए उनसे भी इस अभियान में शामिल होने की अपील की थी. उनके इस वीडियाे के बाद जबर्दस्त रिएक्शन देखने को मिला था. राठौड़ ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को भी ये चैलेंज दिया था.

  1. सबसे पहले खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने दिया था फिटनेस चैलेंज
  2. विराट कोहली ने स्वीकार कर लिया है उनका ये चैलेंज
  3. विराट ने चैलेंज स्वीकार करते हुए पीएम मोदी, अनुष्का शर्मा और धोनी को चैलेंज दिया था

विराट कोहली ने खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के इस चैलेंज को स्वीकार किया. इसके साथ ही विराट ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा... "मैंने राज्यवर्धन सर का फिटनेस चैलेंज स्वीकार कर लिया है. अब मैं चाहूंगा कि मेरी पत्नी अनुष्का शर्मा, हमारे पीएम नरेंद्र मोदी जी और धोनी भाई इसे स्वीकार करें."

विराट कोहली के इस चैलेंज को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वीकार कर लिया है. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा..'विराट का चैलेंज स्वीकार है. मैं जल्द ही वीडियो के जरिए अपना फिटनेस चैलेंज शेयर करूंगा.'

राठौड़ ने 'हम फिट तो इंडिया फिट' हैशटैग से ट्विटर पर यह फिटनेस चैलेंज शुरू किया है. ट्विटर पर अपलोड इस वीडियो में वह अपने दफ्तर में ही व्यायाम करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ऊर्जा से प्रेरणा लेने की बात करते हुए लिखा, ''मैं जब प्रधानमंत्री जी को देखता हूं तो उनसे प्रेरित होता हूं. उनमें एक जबर्दस्त ऊर्जा है दिन रात काम करने की. वह चाहते हैं कि पूरा भारत फिट हो जाए. मैं उनसे प्रेरित होकर चाहता हूं कि आप अपना व्यायाम करते हुए वीडियो बनाए और दूसरों को प्रेरित करें.''

खेल मंत्री ने अपनी मुहिम में बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन, साइना नेहवाल और विराट कोहली को नॉमिनेट किया था. सोशल मीडिया पर लोग राठौड़ की मुहिम की जमकर तारीफ कर रहे हैं. लोग चैलेंज के जवाब में फोटो और वीडियो पोस्ट कर रहे हैं.

Trending news