त्रिपुरा चुनाव : पीएम मोदी दो बार करेंगे राज्य का दौरा, बीजेपी के टॉप लीडर करेंगे प्रचार
Advertisement
trendingNow1369754

त्रिपुरा चुनाव : पीएम मोदी दो बार करेंगे राज्य का दौरा, बीजेपी के टॉप लीडर करेंगे प्रचार

पीएम मोदी आठ फरवरी को राज्य में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे. वह 15 फरवरी को एक बार फिर यहां आएंगे और एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

त्रिपुरा विधानसभा में बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.  (फाइल फोटो)

अगरतला: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी त्रिपुरा में 18 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले राज्य का दो बार दौरा करेंगे और जनसभाओं को संबोधित करेंगे. यह जानकारी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बिप्लब कुमार देब ने दी.पीएम मोदी आठ फरवरी को राज्य में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे. इनमें से एक जनसभा उनाकोटि जिले के कैलाशहर में और दूसरी जनसभा दक्षिणी त्रिपुरा जिले के शांतिरबाजार में होगी. वह 15 फरवरी को एक बार फिर यहां आएंगे और एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

  1. पीएम मोदी आठ फरवरी को राज्य में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे
  2. पीएम मोदी 15 फरवरी को एक बार फिर आएंगे और एक जनसभा को संबोधित करेंगे
  3. बीजेपी के 40 शीर्ष नेता चुनाव प्रचार के लिए आएंगे

अमित शाह एक हफ्ते तक राज्य में रहेंगे
देब ने बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह राज्य में एक सप्ताह तक रहेंगे और भाजपा-इंडिजनस पीपुल्स फ्रंट ऑफ त्रिपुरा (आईपीएफटी) के उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करेंगे. राज्य की 60 सदस्यीय विधानसभा के लिए 18 फरवरी को मतदान होगा और तीन मार्च को चुनाव परिणाम घोषित किया जाएगा. प्रदेश भाजपा प्रमुख ने बताया कि यहां से शाह मेघालय और नगालैंड जाएंगे जहां 27 फरवरी को विधानसभा चुनाव होना है.

बीजेपी के 40 शीर्ष नेता चुनाव प्रचार के लिए आएंगे
उन्होंने बताया कि भाजपा के 40 शीर्ष नेता चुनाव प्रचार के लिए राज्य आएंगे जिनमें केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शामिल हैं.

त्रिपुरा में 51 भाजपा उम्मीदवारों ने अंतिम दिन नामांकन-पत्र दाखिल किया
त्रिपुरा में 18 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए विपक्षी भाजपा के सभी 51 उम्मीदवारों ने बुधवार को अंतिम दिन नामांकन-पत्र दाखिल किए. आईपीएफटी सुप्रीमो एन सी देववर्मा ने बताया कि इंडीजीनस पीपुल्स फ्रंट ऑफ त्रिपुरा (आईपीएफटी) के नौ उम्मीदवारों ने मंगलवार को अपना नामांकन दाखिल किया था . आईपीएफटी के साथ भाजपा ने चुनावी गठबंधन किया है . त्रिपुरा के अतिरिक्त मुख्य निर्वाचन अधिकारी तापस राय ने बताया कि 60 सदस्यीय विधानसभा के लिए दिन में कई नामांकन पत्र दाखिल किए गए लेकिन उनकी कुल गणना नहीं की जा सकी है .

ये भी देखे

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news