शादी के बंधन में बंधे तेजप्रताप और राजलक्ष्मी, पीएम मोदी भी पहुंचे
Advertisement

शादी के बंधन में बंधे तेजप्रताप और राजलक्ष्मी, पीएम मोदी भी पहुंचे

सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के राजनीतिक संबंध गुरुवार को रिश्तेदारी में बदल गए। आरजेडी प्रमुख लालू यादव की बेटी राज लक्ष्मी और मुलायम सिंह यादव के भाई के पोते तेज प्रताप यादव की शादी गुरुवार को धूमधाम से हुई। शादी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी समेत राजनीति और अन्य क्षेत्रों की हस्तियां शामिल हुईं।

नई दिल्ली : सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के राजनीतिक संबंध गुरुवार को रिश्तेदारी में बदल गए। आरजेडी प्रमुख लालू यादव की बेटी राज लक्ष्मी और मुलायम सिंह यादव के भाई के पोते तेज प्रताप यादव की शादी गुरुवार को धूमधाम से हुई। शादी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी समेत राजनीति और अन्य क्षेत्रों की हस्तियां शामिल हुईं।

समारोह में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, जेडीयू अध्यक्ष शरद यादव, केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, सांसद साक्षी महाराज, पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल, सांसद पप्पू यादव सहित कई बड़े नेता शामिल हुए।

इससे पहले बुधवार को दिल्ली के घिटोरनी इलाके में एक फॉर्म हाउस पर लालू की बेटी की मेहंदी और हल्दी की रस्म संपन्न हुई। शादी दिल्ली के एक पंचसितारा होटल में हुई। लालू यादव ने परिवार के साथ बरातियों का स्वागत किया। बरातियों के लिए इंतजाम होटल के कनवेंशन हॉल में किया गया था। बरातियों में मुलायम सिंह यादव, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, मंत्री शिवपाल यादव सहित परिवार के कई लोग शामिल थे।

Trending news