चेन्‍नई : पीएम नरेंद्र मोदी ने द्रमुक प्रमुख करुणानिधि से की मुलाकात
Advertisement
trendingNow1349744

चेन्‍नई : पीएम नरेंद्र मोदी ने द्रमुक प्रमुख करुणानिधि से की मुलाकात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्रमुक अध्यक्ष एम करुणानिधि से आज मुलाकात करेंगे. भाजपा और द्रमुक दोनों ने यह जानकारी दी. पीएम मोदी एक स्थानीय समाचार पत्र के प्लैटिनम जुबली समारोह में शामिल होने के लिए शहर में हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने द्रमुक अध्यक्ष एम करुणानिधि से उनके आवास पर मुलाकात की.. (फोटो साभार-ANI)

चेन्नई : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को चेन्‍नई दौरे में द्रमुक अध्यक्ष एम करुणानिधि से उनके आवास पर मुलाकात की और उनका हालचाल जाना. करुणानिधि अक्तूबर 2016 में दवाई से एलर्जी के कारण बीमार पड़ गए थे. पिछले साल दिसंबर में उन्हें दो बार कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वरिष्ठ नेता करुणानिधि को दिसंबर के पहले सप्ताह और बाद में भी भर्ती कराया गया था.

  1. पीएम मोदी ने द्रमुक नेता करुणानिधि से मुलाकात की.
  2. करुणानिधि अक्तूबर 2016 में दवाई से एलर्जी के कारण बीमार पड़ गए थे.
  3. प्रधानमंत्री डॉक्टर टीवी सोमनाथन की बेटी की शादी समारोह में भी शामिल होंगे.

 

 

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक स्थानीय समाचार पत्र के प्लैटिनम जुबली समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि व्यापक संदर्भ में, मीडिया समाज को बदलने का एक माध्यम है. यही कारण है कि हम लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में मीडिया को संदर्भित करते हैं. पीएम ने कहा कि क्षेत्रीय भाषाओं में प्रकाशित अखबारों की भूमिका आज के रूप में महत्वपूर्ण है. प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि विश्वसनीयता बरकरार रखने और स्वस्थ प्रतिस्पर्धा से जुड़े रहने के लिए मीडिया को अतिरिक्त प्रयास करने चाहिए. पीएम ने कहा कि जनहित में संपादकीय स्वतंत्रता का उपयोग बुद्धिमानी से किया जाना चाहिए. 

चेन्‍नई पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी ने यहां और अन्‍य आसपास के इलाकों में भारी बारिश और बाढ़ की स्थिति को लेकर मुख्‍यमंत्री और उप मुख्‍यमंत्री से बातचीत की. पीएम ने उन्‍हें केंद्र की तरफ से हरसंभव मदद देने का आश्‍वासन दिया.

fallback
चेन्‍नई पहुंचने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्‍वागत किया गया... (फोटो साभार-ANI)

प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) के एक पूर्व अधिकारी ने बताया कि प्रधानमंत्री डॉक्टर टीवी सोमनाथन की बेटी की शादी समारोह में भी शामिल होंगे. 

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने दिसंबर 2016 में द्रमुक नेता करुणानिधि से मुलाकात की थी. करुणानिधि बीमार होने के बाद पहली बार इस साल 19 अक्तूबर को द्रमुक के मुखपत्र 'मुरासोली' की 75 वर्ष की यात्रा को दिखाने वाली प्रदर्शनी में सार्वजनिक रूप से सामने आए थे.

Trending news