सकारात्मक सोच की जरूरत: खुर्शीद महमूद कसूरी
Advertisement

सकारात्मक सोच की जरूरत: खुर्शीद महमूद कसूरी

सुधींद्र कुलकर्णी पर स्याही फेंके जाने पर शिवसेना की निन्दा करते हुए पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री खुर्शीद महमूद कसूरी ने आज कहा कि वह इस तरह की चीजों से निराश नहीं हैं क्योंकि दोनों तरफ ऐसे लोग हैं जो भारत और पाकिस्तान के बीच अच्छे संबंध नहीं चाहते । उन्होंने कहा कि लोगों को विरोध करने का अधिकार है, लेकिन कुलकर्णी के साथ जो हुआ, वह विरोध नहीं था ।

मुंबई: सुधींद्र कुलकर्णी पर स्याही फेंके जाने पर शिवसेना की निन्दा करते हुए पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री खुर्शीद महमूद कसूरी ने आज कहा कि वह इस तरह की चीजों से निराश नहीं हैं क्योंकि दोनों तरफ ऐसे लोग हैं जो भारत और पाकिस्तान के बीच अच्छे संबंध नहीं चाहते । उन्होंने कहा कि लोगों को विरोध करने का अधिकार है, लेकिन कुलकर्णी के साथ जो हुआ, वह विरोध नहीं था ।

कसूरी ने कहा, ‘मैं विरोध करने के लोगों के अधिकार को मानता हूं, लेकिन सुधींद्र कुलकर्णी के साथ जो हुआ, वह विरोध नहीं है ।’ उन्होंने घटना के कुछ देर बाद पुस्तक विमोचन कार्यक्रम के आयोजक ओआरएफ के अध्यक्ष कुलकर्णी के साथ एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘राष्ट्रों का निर्माण सकारात्मक सोच से होता है, हमें सकारात्मक सोच की आवश्यकता है ।’ कुलकर्णी पर आज सुबह उनके घर के बाहर स्याही फेंकी गई । कसूरी ने कहा, ‘मैं इस तरह की चीजों से निराश नहीं हूं क्योंकि मैं जानता हूं कि पाकिस्तान और भारत दोनों जगह ऐसे लोग हैं जो दोनों देशों के बीच अच्छे संबंध नहीं चाहते।’

Trending news