असदुद्दीन ओवैसी के घर के बाहर लगे पोस्टर, बताया ‘द्रेशद्रोही’
Advertisement

असदुद्दीन ओवैसी के घर के बाहर लगे पोस्टर, बताया ‘द्रेशद्रोही’

एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी को ‘देशद्रोही’ बताता हुआ और उनपर ‘भारत माता का अपमान’ करने के आरोप वाला पोस्टर अशोक रोड पर बुधवार को उनके आधिकारिक निवास के गेट के सामने लगा हुआ मिला।

असदुद्दीन ओवैसी के घर के बाहर लगे पोस्टर, बताया ‘द्रेशद्रोही’

नई दिल्ली : एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी को ‘देशद्रोही’ बताता हुआ और उनपर ‘भारत माता का अपमान’ करने के आरोप वाला पोस्टर अशोक रोड पर बुधवार को उनके आधिकारिक निवास के गेट के सामने लगा हुआ मिला।

कथित तौर पर हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं ने रात में सात बजे के करीब ये पोस्टर लगाए। पोस्टर को तुरंत हटा दिया गया और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। हिंदू सेना के अध्यक्ष विष्णु गुप्ता ने कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं ने पोस्टर लगाए क्योंकि ओवैसी से वे खफा हैं जिन्होंने कहा है कि वे ‘वंदे मातरम’ नहीं कहेंगे। देश में गद्दारों के लिए कहीं जगह नहीं होनी चाहिए। पुलिस ने कहा है कि पोस्टरों के बारे में सूचना मिली है और वे मामले की जांच कर रहे हैं।

गौर हो कि एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी के इस बयान को लेकर विवाद काफी बढ़ गया है कि कि वह ‘भारत माता की जय’ नहीं कहेंगे, भले ही उनकी गर्दन पर चाकू रख दिया जाए। ओवैसी ने बीते दिनों महाराष्ट्र में एक चुनावी रैली में यह बयान दिया था जिसकी काफी आलोचना हुई है। (एजेंसी इनपुट के साथ)

 

Trending news