Raj Kundra की मुसीबतें बढ़ीं, Umesh Kamat से लेनदेन के सबूत मिले
Advertisement

Raj Kundra की मुसीबतें बढ़ीं, Umesh Kamat से लेनदेन के सबूत मिले

अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा (Raj Kundra) की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं. पुलिस को जांच में कई नए सबूत मिले हैं, जिनसे ये साफ होता जा रहा है कि राज कुंद्रा अश्लील फिल्मों का बिजनेस करते थे.

फाइल फोटो.

मुंबई: अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा (Raj Kundra) की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं. पुलिस को जांच में कई नए सबूत मिले हैं, जिनसे ये साफ होता जा रहा है कि राज कुंद्रा अश्लील फिल्मों का बिजनेस करते थे. अब राज कुंद्रा और उमेश कामत (Umesh Kamat) के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर ई-मेल के भी साक्ष्य मिले हैं. 

  1. बढ़ सकती हैं राज कुंद्रा की मुश्किलें
  2.  उमेश कामत से लेनदेन के सबूत मिले
  3. Email पर कामत-कुंद्रा की हुई बातचीत

रुपयों के लेनदेन की बातचीत का सबूत

ई-मेल में उमेश कामत राज कुंद्रा को सीधे-सीधे एड्रेस करते हुए लिखते हैं, 'मैंने इनवॉइस भेज दिया है आप इसे देख लें.' जवाब में राज कुंद्रा इनवॉइस को $1890 तक सीमित करने को कहते हैं. जवाब में उमेश साफ-साफ बोलता है, इनवॉइस में जनवरी 2020 की कंसल्टेंसी का चार्ज है और पैसे आने पर जॉर्ज को 35k का चार्ज है और मेघा के 5k भी देना है. ये सारे ईमेल 1 फरवरी 2020 के हैं, जो कि Hotshot के Tony और kainrin के प्रदीप बख्सी को भी भेजे गए हैं.

यह भी पढ़ें: कोरोना मरीजों पर एक और 'आफत', Liver से संबंधित हो रही ये गंभीर बीमारी

पोर्न ऐप से राज कुंद्रा को मिली लाखों की पेमेंट

इस साल की शुरूआत में मुंबई पुलिस द्वारा भंडाफोड़ किए गए एक पोर्न ऐप हॉट हिट से राज कुंद्रा के बैंक खाते में नियमित रूप से पेमेंट आता रहा. हॉट हिट खुद को सर्वश्रेष्ठ भारतीय फिल्में और वेब सीरिज के रूप में वर्णित करता है. ऐप पर वीडियो कंटेंट देखने के लिए यूजर्स को कोई एक प्लान के साथ सदस्यता लेने की आवश्यकता पड़ती है. इस साल फरवरी में मुंबई पुलिस ने उभरते हुए अभिनेताओं एवं अभिनेत्रियों को अश्लील फिल्मों के लिए शूट करने के लिए मजबूर करने के आरोप में 9 लोगों को गिरफ्तार किया था. इन फिल्मों को वेबसाइटों और मोबाइल एप्लिकेशन पर स्ट्रीम किया गया था.

LIVE TV
 

Trending news