पाकिस्तान के नंबर से व्यापारी से 20 लाख मांगे, ना दिए तो पत्नी के मोबाइल पर की कॉल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1373682

पाकिस्तान के नंबर से व्यापारी से 20 लाख मांगे, ना दिए तो पत्नी के मोबाइल पर की कॉल

एक व्यापारी को 20 लाख रु की रंगदारी नही देने पर जान से मारने की धमकी देने के मामले में झुंझनु एक आरोपी और सेक्सटॉर्शन के मामले में फंसाने के आरोप में भरतपुर से दो आरोपियो को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है.

पाकिस्तान के नंबर से व्यापारी से 20 लाख मांगे, ना दिए तो पत्नी के मोबाइल पर की कॉल

Alwar: अलवर शिवाजी पार्क थाना पुलिस ने एक व्यापारी को 20 लाख रु की रंगदारी नही देने पर जान से मारने की धमकी देने के मामले में झुंझनु एक आरोपी और सेक्सटॉर्शन के मामले में फंसाने के आरोप में भरतपुर से दो आरोपियो को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है. परिवादी के पास बदमाशों ने वीपीएन तकनीक से पाकिस्तान के नम्बरो से भी कॉल करके जान से मारने की धमकी दी थी.

राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन का चुनाव स्थगित, आदेश के बाद चुनाव प्रक्रिया रोक दी गई

पाकिस्तान के नम्बरों से धमकी का कॉल आने की खबर के बाद पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम के निर्देश पर एएसपी मुख्यालय सरिता सिंह के नेतृत्व दो टीमो का गठन किया गया जिसमें डीएसपी उत्तर हरिसिंह घायल और शिवाजी पार्क थाना अधिकारी विनोद सामरिया और मालीराम के साथ साइक्लोन टीम की मदद लेकर दो टीमो का गठन कर अनुसंधान शुरू किया गया.

बहस हुई तो नाराज सरपंच ने पंच के पति का मार-मार के पैर तोड़ दिया, सिर में भी आई चोट

दरअसल शिवाजी पार्क थाना क्षेत्र के रहने वाले डॉ. सीपी यादव ने 27 सितंबर को थाने में एक रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसका अपना कॉलेज, स्कूल और पशु आहार का व्यवसाय है. अज्ञात व्यक्तियों द्वारा उसे अलग-अलग नंबरों से 20 लाख की रंगदारी की मांग की जा रही है, नहीं तो जान से मारने की धमकियां दे रहा है. यादव ने बताया उन्हें पिछले कई दिनों से लगातार धमकियां मिल रही हैं और कई बार पाकिस्तान के नम्बरों से भी कॉल आया.  उसने नम्बर ब्लॉक भी कर दिए लेकिन बदमाशों ने उसकी पत्नी के नम्बर पर भी कॉल करके धमकी दी.

पानी के हौज में गिरकर अधेड़ की मौत, परिजनों ने मार कर फेंकने का लगाया आरोप

पुलिस ने इस मामले में साइक्लोन सेल से तकनीकी सहायता लेते हुए सीडीआर प्राप्त की. पुलिस ने इस संबंध में दो टीमें बनाईं, जिन्हें झुंझुनू और भरतपुर रवाना किया गया. पुलिस ने इस मामले में झुंझुनू से धमकी देने वाले आरोपी राजवीर उर्फ राजन पुत्र धर्मपाल जाट निवासी जिला झुंझुनू थाना बगड़ को गिरफ्तार किया राजवीर शराब का आदी है. उसने मोबाइल एप से वीपीएन तकनीकी से धमकी भरे कॉल किए थे. इसके साथ ही सेक्सटॉर्शन मामले फंसाने के प्रयास कर धमकी देने वाले भरतपुर के खोह थाना निवासी दो भाईओ जुनेद खान और ईरसद खान को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

लोकेशन बदल कर 9 माह तक भागता रहा नाबालिग से दुराचार का आरोपी, साइबर सेल ने धर लिया

चारों मोबाइल जप्त कर लिए

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना में उपयोग लिए चारों मोबाइल जप्त कर लिए हैं. राजगीर के खिलाफ पूर्व में भी अनेको मुकदमे दर्ज हैं. वह शराब का आदि है और हिट एंड ट्रायल के तहत उसने व्यपारी को पैसो की मांग की थी नही देने पर जान से मारने की धमकी दी थी. वही व्यपारी सीपी यादव को व्हाट्सएप नम्बरों से भी सेक्सटॉर्शन में फंसाने का प्रयास किया गया था, लेकिन यादव ने उन्हें रेस्पॉन्स नहीं दिया, लेकिन उन्हें बार बार अलग अलग नम्बरो से धमकियां मिल रही थीं जिसकी रिपोर्ट शिवाजी पार्क थाने में दर्ज कराई थी. पुलिस ने टीम को भरतपुर भेज कर साइक्लोन टीम की मदद से नम्बरों को ट्रेस कर दो आरोपियो जुनैद और ईरसद को गिरफ्तार कर लिया है.

Trending news