बाड़मेर न्यूज: पशुओं को पानी पिलाने के दौरान पानी के टांके में गिरने से बुजुर्ग की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1852092

बाड़मेर न्यूज: पशुओं को पानी पिलाने के दौरान पानी के टांके में गिरने से बुजुर्ग की मौत

बाड़मेर न्यूज: पशुओं को पानी पिलाने के दौरान पानी के टांके में गिरने से बुजुर्ग की मौत हो गई. बुजुर्ग का पैर फिसल गया जो उसकी मौत का कारण बन गया.

बाड़मेर न्यूज: पशुओं को पानी पिलाने के दौरान पानी के टांके में गिरने से बुजुर्ग की मौत

Barmer: बाड़मेर जिले के सदर थाना क्षेत्र के सनावड़ा गांव में एक बुजुर्ग की पानी के टांके में डूबने से मौत हो गई. घटना की जानकारी के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और स्थानीय लोगों ने सदर थाना पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों के सहयोग से शव को टांके से बाहर निकलवा कर मोर्चरी में रखवाया है.

टांके में पैर फिसल जाने के कारण मौत

जानकारी के अनुसार सदर थाना क्षेत्र के मंडो की ढाणी सनावड़ा गांव निवासी बुजुर्ग पूनमाराम पुत्र भैराराम अपने खेत में बने टांके पर पशुओं को पानी पिलाने के लिए गए थे. टांके से पानी निकालने के दौरान बुजुर्ग पूनमाराम का पांव फिसल गया. और टांके में गिर गये.और टांके में पानी ज्यादा होने के कारण डूब गए. काफी देर तक वापस घर नहीं लौटने पर परिजनों ने टांके पर जाकर देखा तो उनका शव टांके में मिला. 

सदर थाना पुलिस को सूचना

इसके बाद आसपास के लोग भी मौके पर पहुंचे और सदर थाना पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने बुजुर्ग को बाहर निकलवा कर बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सक ने बुजुर्ग पूनमाराम को मृत घोषित कर दिया.

सदर थाने की हेड कांस्टेबल दिनेश कुमार ने बताया कि शुक्रवार शाम को बुजुर्ग के टांके में डूबने की सूचना मिली थी. जिसके बाद मौके पर पहुंचकर शव को बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया था. आज परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव अंतिम संस्कार करने के लिए परिजनों को शव किया जाएगा.

ये भी पढ़िए-

नहीं होगा सड़क हादसा!जानिए ये 5 अचूक उपाय

सब शौक मजे से पूरा करें कम नहीं होगा स्पर्म काउंट, जानिए कैसे

Rajasthan Weather Update: किसानों की होगी बल्ले-बल्ले, मौसम विभाग ने बारिश को लेकर जारी किया अलर्ट

अलर्ट! जल्दी से निपटा लें बैंक के काम, सितंबर के ये 16 दिन बैंक बंद

Trending news