धौलपुर- छोटे भाई की मौत से टूटा बड़ा भाई, ससुराल वालों पर लगाया परेशान करने का आरोप
Advertisement

धौलपुर- छोटे भाई की मौत से टूटा बड़ा भाई, ससुराल वालों पर लगाया परेशान करने का आरोप

Dholpur News: धौलपुर जिले के बसेड़ी क्षेत्र के गुर्जा गांव के समीप एक युवक ने पेड़ से फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. मृत्तक शादी के बाद ससुरालीजनों के दबाव में आकर वह अपनी ससुराल में ही रह रहा था. 

धौलपुर- छोटे भाई की मौत से टूटा बड़ा भाई, ससुराल वालों पर लगाया परेशान करने का आरोप

Dholpur News: धौलपुर जिले के बसेड़ी क्षेत्र के गुर्जा गांव के समीप एक युवक ने पेड़ से फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. ग्रामीणों ने इसकी सूचना बसेड़ी पुलिस को दी. जिससे बसेड़ी पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की सहायता से शव को नीचे उतारा. इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बसेड़ी लेकर आई.

यह भी पढे़ं-  पिता ने तोड़ी गांव की रूढीवादी परंपरा, घोड़ी पर बैठाकर निकाली बेटी की बिंदौरी, देखें तस्वीरें

मृतक के बड़े भाई धर्मेंद्र ने पुलिस को रिपोर्ट में बताया है कि, उसका छोटा भाई बबलू  सहरौली थाना सैंपउ धौलपुर का निवासी है. जिसकी शादी दिनांक 26.02.2023 को सोनी  के साथ हुई थी.

शादी के बाद ससुरालीजनों के दबाव में आकर मेरा भाई अपनी ससुराल में ही रह रहा था. वह अपने गांव और अपने परिवार वालों से पैसे उधार लाकर अपने ससुराल वालों को दे रहा था. मेरे भाई ने एक ट्रैक्टर के साथ  एक मोटरसायकिल भी कर्ज लेकर खरीद रखी थी. जिसे ससुराल वालों ने जबरन अपने व अपने रिश्तादारों के नाम करा रखे थे.

यह भी पढे़ं- कार्मिक विभाग की बड़ी चूक! बनाना था सोशल मीडिया और आईटी एडवाइजर बना दिया CM सलाहकार

मेरे भाई का उसकी सास के साथ झगड़ा हुआ, जिसके कारण मेरे भाई ने रात को अपनी ससुराल में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक के भाई ने ससुरालीजनों के विरूद्ध कड़ी से कड़ी कानूनी कार्यवाही की मांग की है.
फिलहाल, पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवका कर परिजनों को सौप दिया है और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढे़ं- Alwar News: सेना में भर्ती का सपना देख रहे युवक की मौत, सदमे में परिजन, कार बनी काल..

 

Trending news