Alwar News: सेना में भर्ती का सपना देख रहे युवक की मौत, सदमे में परिजन, कार बनी काल..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2109979

Alwar News: सेना में भर्ती का सपना देख रहे युवक की मौत, सदमे में परिजन, कार बनी काल..

Rajasthan News: अलवर जिले के तसई गांव में फौज में भर्ती होना का सपना लेकर सुबह-सुबह सड़क किनारे दौड़ रहा 19 वर्षीय युवक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

Alwar News: सेना में भर्ती का सपना देख रहे युवक की मौत, सदमे में परिजन, कार बनी काल..

Alwar News: राजस्थान के अलवर जिले से एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि सेना में भर्ती होने का सपना लेकर तैयारी कर रहा युवक बुधवार सुबह सड़क पर दौड़ लगा रहा था. इसी दौरान पीछे से आ रही कार ने उसे जोरदार टक्कर मार दी. हादसा इतना भयानक था कि युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. इस घटना की खबर से न सिर्फ के परिवार में बल्कि पूरे गांव में मातम सा छा गया है. 

सड़क किनारे दौड़ रहे युवक को कार ने मारी टक्कर 
जानकारी के अनुसार, कठूमर नगर रोड पर स्थित ग्राम तसई निवासी 19 वर्षीय नितिन शर्मा पुत्र सुरेश चंद्र शर्मा फौज की नौकरी की तैयारी के लिए सड़क पर अन्य युवकों के साथ दौड़ लगा रहा था. नगर की ओर से तेज गति और लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाते हुए अज्ञात चालक ने पीछे से टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, कार के टक्कर मारने के बाद युवक करीब 20 फीट दूर जाकर गिरा. इसके बाद जब मौके पर मौजूद लोगों ने जाकर देखा, तो युवक की मौत हो चुकी थी. 

ग्रामवासी की आंखें हुई नम
ग्राम तसई सरपंच मुकेश सिंह चौहान ने बताया कि कठूमर क्षेत्र में खेल मैदान नहीं होने की वजह से युवकों को अपनी जान हथेली पर रखकर सड़क पर दौड़ लगानी पड़ती है, जिसके चलते यह दुर्घटनाएं आए दिन होती है. उन्होंने बताया कि नितिन शर्मा सुबह करीब 6 बजे सड़क पर दौड़ लगा रहा था, तभी पीछे से आ रही कार ने उसे टक्कर मार दी और मौके पर उसकी मौत हो गई. बता दें कि सूचना पर ग्राम वासियों के सहयोग से पुलिस ने शव कठूमर सीएचसी पहुंचा, जहां ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया और हर किसी की आंखें नम थी. 

ये भी पढ़ें- Alwar News: विवाहिता ने भतीजे के साथ मिलकर रची साजिश, पति को उतारा मौत के घाट

Trending news