कल सीएम अशोक गहलोत का डूंगरपुर दौरा, 250 करोड़ के विकास कार्यों की देंगे सौगात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1515950

कल सीएम अशोक गहलोत का डूंगरपुर दौरा, 250 करोड़ के विकास कार्यों की देंगे सौगात

Sagwara, Dungarpur News: प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कल डूंगरपुर जिले के एक दिवसीय दौरे पर रहेंगे. अपने दौरे के दौरान सीएम अशोक गहलोत सागवाडा में गौ कथा कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. 

कल सीएम अशोक गहलोत का डूंगरपुर दौरा, 250 करोड़ के विकास कार्यों की देंगे सौगात

Sagwara, Dungarpur News: प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कल डूंगरपुर जिले के एक दिवसीय दौरे पर रहेंगे. अपने दौरे के दौरान सीएम अशोक गहलोत सागवाडा में गौ कथा कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. वहीं सागवाड़ा शहर सहित जिलेवासियों को 250 करोड़ के विकास कार्यों की सौगात देंगे. सीएम के दौरे को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों और कांग्रेसी नेताओं ने तैयारियों का जायजा लिया है.

प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कल अपने एक दिवसीय दौरे पर डूंगरपुर जिले के सागवाडा नगर पहुंचेंगे. डूंगरपुर जिला कांग्रेस पार्टी के निवर्तमान अध्यक्ष दिनेश खोड़निया ने बताया कि सीएम अशोक गहलोत हेलीकाप्टर से कल दोपहर 2.30 पर सागवाड़ा आएंगे. इसके बाद सीएम अशोक गहलोत सागवाड़ा नगर के महिपाल खेल मैदान में श्री भागवत सत्संग समिति की ओर से गौशाला के सहयोगार्थ चल रही गौ कथा में शामिल होंगे. 

वहीं खोड़निया ने बताया कि सीएम अशोक गहलोत कथा के दौरान आमजन को संबोधित भी करेंगे. खोड़निया ने बताया कि अपने दौरे के दौरान सीएम अशोक गहलोत सागवाड़ा नगर और जिलेवासियों को कई सौगातें भी देंगे, जिसमें एक लोकार्पण और तीन शिलान्यास शामिल है. खोड़निया ने बताया कि मुख्यमंत्री सागवाड़ा नगर में 115 करोड़ की सीवरेज योजना का शिलान्यास करेंगे. 

यह भी पढ़ें - नागौर हादसा: नशे में मदमस्त सरकारी डॉक्टर ने 3 लोगों को कार से कुचला, एक की मौके पर मौत

इसके साथ ही सागवाड़ा नगर में चार करोड़ की लागत से बनी सड़कों का लोकार्पण करेंगे. वहीं 60 करोड़ की लागत से बनने वाले लसाड़ा पुल के अलावा भीलूड़ा-खड़गदा-जोगपुर और मांडली में 32 करोड़ की सड़क का शिलान्यास करेंगे. सीएम के दौरे को लेकर कलेक्टर लक्ष्मी नारायण मंत्री, एसपी राशि डोगरा सहित अन्य अधिकारियों और कांग्रेसी नेताओं ने दौरे की तैयारियों का जायजा लेते हुए आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए.

Reporter: Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

राजस्थान बजट में नए जिलों की घोषणा का इंतजार, 40 जिलों के प्रस्ताव लेकिन इन 6 पर लग सकती है मुहर

अशोक गहलोत खोलेंगे पिटारा, 2 लाख 65 करोड़ का बजट, दुनिया के 40 देशों से बड़ा होगा राजस्थान का बजट

Bollywood Stars Who Victims Of Sexual Abuse: कंगना रनौत से लेकर दीपिका पादुकोण तक, बचपन में यौन शोषण का शिकार हो चुकी हैं ये हसीनाएं

Trending news