Advertisement
photoDetails1rajasthan

Bollywood Stars Who Victims Of Sexual Abuse: कंगना रनौत से लेकर दीपिका पादुकोण तक, बचपन में यौन शोषण का शिकार हो चुकी हैं ये हसीनाएं

Bollywood Stars Who Victims Of Sexual Abuse: आपको ये जानकर बेशक हैरानी होगी की बॉलीवुड में कई ऐसे टॉप एक्टर और एक्ट्रेस हैं जो अपने बचपन में यौन शोषण का शिकार हो चुके हैं. ये स्टार्स कई बार अपने साथ ही हुई इस घटिया और घिनौनी हरकत पर खुलकर बात भी कर चुके हैं और लोगों को आगाह भी कर चुके हैं.. तो चलिए आप भी देखिए कौन-कौन है इस लिस्ट में शामिल...

 

दीपिका पादुकोण

1/5
दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण: बॉलीवुड कि मस्तानी गर्ल एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी बचपन में यौन शोषण का शिकार हो चुकी हैं. एक मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया था कि जब वो 14-15 साल की थी तब वो अपनी परिवार वालों के साथ घूमने निकली थी. तब एक आदमी ने उनके साथ छेड़छाड किया था, जिसके बाद एक्ट्रेस ने उस शख्स को थप्पड़ लगाया था. 

प्रीति जिंटा

2/5
प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा: बॉलीवुड की फेमस डिंपल गर्ल यानी प्रीति जिंटा ने एक मीडिया से बातचीत के दौरान के खुलासा किया है कि वो भी अपने बचपन में इस घिनौनी हरकत का शिकार हो चुकी हैं और ये उनके साथ हरकत दिल्ली में हुई थी. बता दें कि इस घटना के बाद एक्ट्रेस काफी ज्यादा डर गई थीं.

अदिति राव हैदरी

3/5
अदिति राव हैदरी

अदिति राव हैदरी: बी-टाउन की खूबसूरत एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी भी यौन शोषण का दर्द झेल चुकी हैं. एक्ट्रेस ने एक मीडिया से बातचीत के दौरान इस दर्द का खुलासा किया था कि जब वो 15 साल की थी तब एक लड़के ने उनके पेट पर कई बार हाथ लगाया था, जिसके बाद एक्ट्रेस ने उस लड़के को जोरदार थप्पड़ लगाया था.

सोनम कपूर

4/5
सोनम कपूर

सोनम कपूर: इस लिस्ट में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनिल कपूर की बेटी एक्ट्रेस सोनम कपूर का नाम भी शामिल है. एक्ट्रेस का कहना है कि, जब वो 13 साल की थी तब एक आदमी ने उन्हें गंदे तरीके से टच किया था, जिसके बाद वो बहुत ज्यादा डर गई थी.

कंगना रनौत

5/5
कंगना रनौत

कंगना रनौत: इस लिस्ट में सबसे पहले देश की सबसे मशहूर और हर मुद्दे पर अपनी बात बेबाकी से रखने वाली बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत का नाम है. एक्ट्रेस ने अपने एक रिएलिटी शो 'लॉकअप' में इस बात का सबके सामने खुल कर जिक्र किया था कि उनके जब वो छोटी थी तब उनको एक लड़के ने गंदे तरीके से टच किया था, जिसके बाद वो काफी डर गई थीं.