नागौर हादसा Video: नशे में मदमस्त सरकारी डॉक्टर ने 3 लोगों को कार से कुचला, एक की मौके पर मौत
Advertisement

नागौर हादसा Video: नशे में मदमस्त सरकारी डॉक्टर ने 3 लोगों को कार से कुचला, एक की मौके पर मौत

नागौर के सरकारी डॉक्टर नशे में धुत होकर गाड़ी ड्राईव कर अस्पताल जा रहा था और अस्पताल परिसर में उसने तीन लोगों को रौंद दिया. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबाकि दो अन्य घायल हो गए.

नागौर हादसा Video: नशे में मदमस्त सरकारी डॉक्टर ने 3 लोगों को कार से कुचला, एक की मौके पर मौत

Nagaur News: नागौर में नशेबाज डॉक्टर द्वारा  3 लोगों को गाड़ी से कुचल देने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि नागौर के सरकारी डॉक्टर नशे में धुत होकर गाड़ी ड्राईव कर अस्पताल जा रहा था और अस्पताल परिसर में उसने तीन लोगों को रौंद दिया. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबाकि दो अन्य घायल हो गए. इसमें एक गर्भवती महिला भी है.
 
डॉक्टर ने अस्पताल परिसर में 3 लोगों को कार से कुचला

ये  हैरान कर देने वाला मामला नागौर जिले के जेएलएन अस्पताल का है. जहां एक सरकारी डॉक्टर ने हॉस्पिटल परिसर में अपनी कार से तीन लोगों को कुचल दिया. इस दौरान डॉक्टर ने प्राइवेट एंबुलेंस को भी टक्कर मार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया. इन दोनों घायलों का सरकारी अस्पताल में इलाज जारी है. ये हादसा गुरुवार सुबह को  हुआ.

भंवरलाल मेघवाल की मौके पर ही मौत

चश्मदीद के मुताबिक, नागौर के जेएलएन अस्पताल के परिसर में एक डॉक्टर नशे में धुत होकर कार चलाता हुआ पहुंचा और वहां मौजूद 3 लोगों को कुचल दिया. हादसे में चेनार निवासी भंवरलाल मेघवाल की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, नागौर निवासी महिला नजमा बुरी तरह से घायल हो गईं. लोगों के बताया कि डॉक्टर नशे में इतना धुत था कि तीनों को कुचलते हुए वहां खड़ी एक एंबुलेंस में जोरदार टक्कर मार दी. इसके बाद डॉक्टर की कार अस्पताल परिसर में एक पेड़ से जा टकराई. हादसे के बाद अस्पताल परिसर के कार्मिक डॉक्टर को अस्पताल के अंदर ले गए. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि अस्पताल के डॉक्टर नेगी को अस्पताल के कार्मिक ने पीछे के दरवाजे से फरार करवा दिया. 

हादसे में घायल महिला प्रेग्नेंट बताई जा रही है और अस्पताल में डॉक्टर को दिखाने के लिए आई थी.महिला अस्पताल परिसर में जैसे ही पहुंची, डॉक्टर की कार दनदनाती हुई नजमा को टक्कर मार दी,जिससे नजमा  पलटी मारते हुए कई फीट उछल कर दूर जाकर गिरी. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जांच कर रही है.

Trending news