'गैंग्स ऑफ वासेपुर' मेकर से रवि किशन ने की थी यह डिमांड, पूरी न हुई तो 'पगला' गए थे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1784591

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' मेकर से रवि किशन ने की थी यह डिमांड, पूरी न हुई तो 'पगला' गए थे

Ravi Kishan News: अनुराग कश्यप ने रवि किशन को लेकर एक खुलासा किया था. अनुराग कश्यप का कहना था कि वह गैंग्स ऑफ वासेपुर के लिए रवि किशन को कास्ट करना चाहते थे लेकिन रवि किशन ने सेट पर उनसे रोज 25 लीटर दूध और सोने के लिए गुलाब की पंखुड़ियों के बिस्तर की डिमांड कर दी थी. 

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' मेकर से रवि किशन ने की थी यह डिमांड, पूरी न हुई तो 'पगला' गए थे

Ravi Kishan News: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की बात हो और एक्टर रवि किशन का नाम ना आए, ऐसा कैसे हो सकता है. रवि किशन को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज सितारों में से एक माना जाता है. खास बात तो यह है कि बिहार के लाल रवि किशन ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है. कहा जाता है कि करियर की शुरुआत रवि किशन ने हिंदी फिल्मों से की थी लेकिन उन्हें दमदार पहचान मिली.

भोजपुरी सिनेमा से इसके बाद वापस रवि किशन जब मुंबई आए तो उन्हें सुपरस्टार होने का घमंड हो गया था. इस दौरान एक्टर रवि किशन ने कुछ ऐसे फैसले कर लिए, कुछ ऐसे काम कर दिए, जिसका उन्हें आज तक मलाल है. इनमें से एक मलाल है- गैंग्स ऑफ वासेपुर की शूटिंग के सेट पर की गई अजीबोगरीब डिमांड. यह सुनकर अनुराग कश्यप ने रवि किशन को बाहर का रास्ता दिखा दिया और दूसरे एक्टर को कास्ट कर लिया. इस वाकये के बाद रवि किशन को तगड़ा सबक मिला था और आज तक वह इस बात का मलाल भी जताते हैं. हैरानी की बात तो यह है कि रवि किशन ने खुद कहा है कि स्कूल से मिले सबक के बाद वह खुद पगला गए थे.

यह भी पढ़ें- मां रवीना टंडन से ज्यादा ग्लैमरस हैं बेटी राशा, Video देख धड़क उठे लोगों के दिल

 

क्या थी रवि किशन की डिमांड 
दरअसल एक इंटरव्यू में अनुराग कश्यप ने रवि किशन को लेकर एक खुलासा किया था. अनुराग कश्यप का कहना था कि वह गैंग्स ऑफ वासेपुर के लिए रवि किशन को कास्ट करना चाहते थे लेकिन रवि किशन ने सेट पर उनसे रोज 25 लीटर दूध और सोने के लिए गुलाब की पंखुड़ियों के बिस्तर की डिमांड कर दी थी. बस यह बात सुनते ही रवि किशन को अनुराग कश्यप ने बाहर का रास्ता दिखा दिया.

रवि किशन ने कबूली सच्चाई 
एक बार जब रवि किशन रजत शर्मा के शो आप की अदालत में पहुंचे तो उनसे पूछा गया कि क्या वह वाकई दूध से नहाते और गुलाब की पंखुड़ियों के बिस्तर पर सोते हैं. इसके बाद रवि किशन ने बताया था कि मैं उसका दूध से नहाता था और गुलाब की पंखुड़ियों पर सोता था. रवि किशन ने कहा कि मुझे लगता था कि मैं एक्टर हूं और यह सब काफी जरूरी है. जब आपको लोग अल पचीनो और रॉबर्ट डे नीरो की फिल्में दिखाने लगते हैं और कहते हैं कि यह अक्सर ऐसा करते थे तो तुम्हें भी ऐसा करना चाहिए. गॉडफादर 500 बार दिखाई गई और मैं तो देसी ब्रीड का कलाकार था. यह सब नाटक किए थे. इससे माहौल बनता है. रवि किशन ने कहा कि मुझे लगता है कि जब मैं दूध से नहा कर जाऊंगा तो लोगों में चर्चा रहेगी कि यह दूध से नहाता है.

यह भी पढ़ें- 8 साल बाद भी उतनी ही मासूम और क्यूट हैं बजरंगी भाईजान की 'मुन्नी', Video हुआ वायरल

 

कैसे टूटा था रवि किशन का घमंड 
रवि किशन ने बताया कि जब उन्हें फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर में कास्ट नहीं किया गया और उनसे कहा गया कि कौन लाएगा रोज 25 लीटर दूध और गुलाब की पंखुड़ियां. इससे अच्छा इनको पिक्चर में ही नहीं लेते हैं. रवि किशन ने कहा कि इसके बाद मुझे काफी नुकसान हो गया और मैंने यह सब छोड़ दिया. इतना ही नहीं, रवि किशन ने यह भी कहा कि जब अचानक से फकीरियत से आते हैं और थोड़ा बहुत पा लेते हैं तो यह सब होता है. मुंबई मायानगरी बहुत ज्यादा बड़ी है. यहां पर आपको पगलाने में टाइम नहीं लगता है. मुंबई आपको तुरंत पागल बना सकती है. यहां पर हर जगह से पैसे बरस रहे होते हैं. जहां जो लोग फोटो लेते हैं, ऐसे में नया-नया सुपरस्टार बना था तो थोड़ा सा पगला गया था.

Trending news