मां रवीना टंडन से ज्यादा ग्लैमरस हैं बेटी राशा, Video देख धड़क उठे लोगों के दिल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1782662

मां रवीना टंडन से ज्यादा ग्लैमरस हैं बेटी राशा, Video देख धड़क उठे लोगों के दिल

Raveena Tandon News: बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना रवीना टंडन 48 साल के बावजूद अपने गॉर्जियस लुक से फैंस के दिलों पर छुरियां चला रही हैं, वहीं दूसरी तरफ उनकी बेटी भी अपने ग्लैमरस अंदाज से लोगों को इंप्रेस कर रही हैं.

मां रवीना टंडन से ज्यादा ग्लैमरस हैं बेटी राशा, Video देख धड़क उठे लोगों के दिल

Raveena Tandon News: मोहरा, दिलवाले, अंदाज अपना अपना और पत्थर के फूल जैसी बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती का जलवा चलाने वाली रवीना टंडन की खूबसूरती का जलवा आज भी बरकरार है. 48 साल हो जाने के बावजूद भी रवीना टंडन की खूबसूरती देखकर उनके फैंस उन पर फिदा हो जाते हैं. 

बॉलीवुड के दिग्गज एक्ट्रेसेस में से गिनी जाने वाली रवीना टंडन जब भी अपनी कोई भी फोटो या वीडियो शेयर करती हैं तो उन पर लाखों की संख्या में लाइक्स आ जाते हैं. वहीं, रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी भी खूबसूरती के मायनों में अपनी मां को ही टक्कर देती हैं. जब भी मां-बेटी एक साथ में सामने आती हैं तो उन्हें देखकर उनके फैंस का दिल खुश हो जाता है. 

यह भी पढ़ें- कमर में साड़ी खोंसकर किचन में ही नाचने लगी भाभी, इंटरनेट पर वायरल हो गया Video

 

हाल ही में रवीना टंडन और राशा थडानी को पार्टी में स्पॉट किया गया तो दोनों की खूबसूरती देखकर लोगों के दिल धड़क उठे. एक तरफ से जहां बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना रवीना टंडन 48 साल के बावजूद अपने गॉर्जियस लुक से फैंस के दिलों पर छुरियां चला रही हैं, वहीं दूसरी तरफ उनकी बेटी भी अपने ग्लैमरस अंदाज से लोगों को इंप्रेस कर रही हैं हालांकि रवीना टंडन की फिटनेस और खूबसूरती देखकर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता है.

यह भी पढ़ें- बारिश की बूंदों के बीच उर्फी जावेद ने दिखाई बोल्ड अदाएं, खुशी में मोर की तरह नाच उठे फैंस

बता दें कि मां बेटी की यह जोड़ी हाल ही में एक पार्टी में स्पॉट की गई थी. फिल्म मोहरा की दमदार एक्ट्रेस रवीना अपनी 18 साल की बेटी राशा थड़ानी के साथ फिल्म प्रोड्यूसर और राइटर हिमांशु शर्मा की हाउस पार्टी में पहुंची थी. यहां पर राशा और उनकी मां रवीना दोनों ने ही पैपराजी को जमकर पोज दिए. इस दौरान रवीना टंडन ने ब्लैक जंपसूट पर मैचिंग हील्स पहन रखी थी. उनका ग्लोइंग मेकअप और खुले बाल उनको और भी ज्यादा कातिलाना बना रहे थे. दूसरी ओर रवीना टंडन की बेटी राशा ने मिनी बॉडीकॉन शॉर्ट आउटफिट पहन रखा था. ग्लॉसी लिप कलर और मिनिरिल मेकअप में राशा काफी ग्लैमरस और गॉर्जियस लग रही हैं. 

राशा थडानी कर सकती हैं बॉलीवुड डेब्यू
बताया जा रहा है कि राशा थडानी जल्दी बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं और वह बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली हैं. मां-बेटी की खूबसूरती भरी वीडियो को देखकर उनके फैंस काफी खुश हो गए हैं. यह वीडियो सामने आते ही पहने तरह-तरह के रिएक्शन देकर अपनी खुशी का इजहार किया है और दोनों की तारीफ करते लोग नहीं थक रहे हैं. इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है.

यह भी पढ़ें- क्या अब 'नागिन' बनकर डसेगी सलमान खान की हीरोइन, खूबसूरती पर मर-मिटते हैं लोग!

 

Trending news