IND VS NZ: भारत ने दिया 398 रनों का लक्ष्य, विराट और अय्यर ने खेली शतकीय पारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1960839

IND VS NZ: भारत ने दिया 398 रनों का लक्ष्य, विराट और अय्यर ने खेली शतकीय पारी

IND VS NZ: जयपुर के क्रिकेट प्लेयर में भी खासा जोश और उत्साह नजर आ रहा है. जयपुर के क्रिकेट प्रेमियों की सेमीफाइनल में इंडिया टीम की जीत की पूरी उम्मीद बनी हुई है. 

IND VS NZ: भारत ने दिया 398 रनों का लक्ष्य, विराट और अय्यर ने खेली शतकीय पारी

IND VS NZ: वर्ल्ड कप में लगातार 9 मैच जीतकर अजय रही भारतीय टीम का सेमीफाइनल में मुकाबला आज न्यूजीलैंड हो रहा है. मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच आज सेमीफाइनल मुकाबला इस समय हो रहा है.

इसी उत्साह को लेकर जयपुर के क्रिकेट प्लेयर में भी खासा जोश और उत्साह नजर आ रहा है. जयपुर के क्रिकेट प्रेमियों की सेमीफाइनल में इंडिया टीम की जीत की पूरी उम्मीद बनी हुई है. 4 साल पहले 2019 में न्यूजीलैंड से सेमीफाइनल में हार का बदला लेकर हार की टीस मिटाने का भी यह बेहतरीन मौका इंडिया टीम के सामने हैं.

बता दें कि भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया. भारत ने 398 रनों का लक्ष्य न्यूजीलैंड की टीम के सामने रखा है. भारत की ओर से पहले बल्लेबाजी करते हुए रोहित शर्मा ने ताबड़तोड़ 47 रनों की पारी खेली. वहीं विराट कोहली और श्रेयस अय्यर ने शतकीय पारी खेली. 

टीम इंडिया के लिए स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने सबसे ज्यादा 113 गेंदों में 117 रन बनाए. इसके अलावा श्रेयस अय्यर ने 70 गेंदों में 103 रनों की पारी खेली. वहीं शुभमन गिल ने 66 गेंदों में नाबाद 80 रन बनाए. बल्लेबाजों ने अपना काम कर दिया है और अब भारत 2019 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में मिली हार का बदला न्यूजीलैंड से लेने के लिए तैयार है. 

ये भी पढ़ें-

Weather Update: राजस्थान वेदर पर आया अपडेट, चुनाव के बीच मौसम में बदलाव, कोहरा छाने के आसार

Rajasthan Election 2023: एक ऐसा IAS जो बिना चुनाव लड़े बन गया राजस्थान का CM, इस प्रधानमंत्री का था आशीर्वाद

Rajasthan Elections: चुनावी रण में पति-पत्नी आमने-सामने,वीरेंद्र और रीटा के बीच मुकाबला, क्या होंगे परिणाम?

हमारा मुकाबला BJP से नहीं, ED, CBI और इनकम टैक्स से है, सीएम ने ये क्यों कहा? जानिए

 

 

Trending news