Lok Sabha Election 2024:कलेक्ट्रेट से बारात निकाल मतदान का किया आह्वान,ढप चंग की धुन पर थिरके प्रशासनिक अधिकारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2184189

Lok Sabha Election 2024:कलेक्ट्रेट से बारात निकाल मतदान का किया आह्वान,ढप चंग की धुन पर थिरके प्रशासनिक अधिकारी

Lok Sabha Election 2024:राजस्थान के चुरू जिला मुख्यालय पर आज लोकसभा चुनाव के लिए मतदान जागरूकता को लेकर वोट बारात निकाली गई. बारात में ऊंट सजे धजे घोड़े पर चढ़े अधिकारी आकर्षण का केंद्र रहे.

Churu News

Lok Sabha Election 2024:राजस्थान के चुरू जिला मुख्यालय पर आज लोकसभा चुनाव के लिए मतदान जागरूकता को लेकर वोट बारात निकाली गई.बारात में ऊंट सजे धजे घोड़े पर चढ़े अधिकारी आकर्षण का केंद्र रहे.

इस मौके पर ढोल और ढब चंग की थाप और डीजे  पर अधिकारियों ने नृत्य करते हुए बारात में भागीदारी निभाई.चूरू जिला कलेक्ट्रेट में वोट बारात शहर के मुख्य बाजारों से गुजरते हुए आम जानता से मतदान करने का आह्वान किया गया. इस दौरान जिला मुख्य निर्वाचन अधिकारी व कलेक्टर पुष्पा सत्यानी, मुख्य कार्यकारी अधिकारी मोहनलाल मौजूद रहे.

वहीं स्वीप प्रकोष्ठ के सदस्य शिवकुमार शर्मा और राकेश कुमार ऊंट और घोड़े, घोड़ी पर बैठकर निकले. इस मौके पर विद्यार्थियों ने शत प्रतिशत मतदान का आह्वान करते हुए नारे लगाए. प्रकोष्ठ सहायक नोडल अधिकारी शांतनु डाबी व टीम ने इस अवसर पर उपस्थितजनों को वोटर हेल्प लाइन के बारे में जानकारी दी.

लोकसभा चुनाव को लेकर मतदाताओं को मतदान के लिए जागरूक करने के साथ पिछले चुनाव में 75 फ़ीसदी से कम मतदान वाले केंद्र में वोट प्राप्त निकाल कर लोगों को जागरूक किया. इस दौरान डीजे घोड़ी वह पहली बार वोट देने वाले विद्यार्थियों को घोड़ी पर बैठाकर गांव में मतदान का संदेश दिया.सहायक विकास अधिकारी ने 19 अप्रैल को सुबह 6 से शाम 6:00 बजे तक शत प्रतिशत वोट करने की अपील की.

यह भी पढ़ें:जयपुर मेट्रो में मनाए जन्मदिन,इस तरह करें बुकिंग

यह भी पढ़ें:Lok Sabha Elections 2024: नागौर से बीजेपी प्रत्याशी ज्योति मिर्धा पर आपराधिक रिकॉर्ड छिपाने का आरोप, नामांकन खारिज करने की मांग

 

Trending news