Neemkathana News: यातायात व्यवस्था को लेकर पुलिस अधीक्षक हुए सख्त,वाहन चालकों के खिलाफ की कार्रवाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2138690

Neemkathana News: यातायात व्यवस्था को लेकर पुलिस अधीक्षक हुए सख्त,वाहन चालकों के खिलाफ की कार्रवाई

Neemkathana News: यातायात व्यवस्था को लेकर पुलिस अधीक्षक प्रवीण नायक नुनावत सख्त हो गए हैं.नए यातायात प्रभारी सुरेश कुमार जांगिड़ ने यातायात व्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए किया नीमकाथाना शहर का दौरा किया है,

 

यातायात व्यवस्था को लेकर पुलिस अधीक्षक हुए सख्त.

Neemkathana News: नीमकाथाना जिले में नए पुलिस अधीक्षक प्रवीण नायक नूनावत जिले में यातायात व्यवस्था को लेकर सख्त दिखाई दे रहे हैं. जिले में यातायात व्यवस्था सुदृढ़ करने के लिए 11 पुलिस कर्मियों की लगाया गया है.आज ट्रैफिक इंचार्ज सुरेश जांगिड़ के नेतृत्व में कार्रवाई की गई. नीमकाथाना शहर में यातायात नियमों की पालन नहीं करने वाले वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई की गई.

 वाहन चालकों के चालान काटे गए

 इसके साथ ही सड़क किनारे लगने वाले ठेलो को समझाइश कर हटवाया ट्रैफिक इंचार्ज सुरेश जांगिड़ ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर शहर में सुदृढ़ यातायात व्यवस्था को लेकर आज खेतड़ी मोड़ से लेकर रामलीला मैदान सुभाष मंडी तक यातायात व्यवस्था देखीं गई, और सड़क किनारे खड़े वाहनों यातायात नियमों की पालन नहीं करने वाले वाहन चालकों के चालान काटे गए.

 प्राइवेट बसों का अब ठहराव नहीं होगा

 उन्होंने बताया कि नीमकाथाना में यातायात नियमों की पालन नहीं करने पर वाहन को जप्त किया. जबकि 50 से अधिक वाहनों के चालान काटे गए. इसके साथ ही सड़क किनारे खड़े ठेले वालों से समझाएं. इस कर उन्हें हटाया गया ट्रैफिक इंचार्ज सुरेश जांगिड़ ने बताया कि खेतड़ी मोड़ पर रोडवेज और प्राइवेट बसों का अब ठहराव नहीं होगा.

रोडवेज बस स्टैंड पर ठहराव होगा

 उन्होंने बताया कि प्राइवेट बसों के लिए जोलडा जोहड़ा प्राइवेट बस स्टैंड में ठहराव होगा. जबकि रोडवेज बसों का नीमकाथाना सब्जी मंडी स्थित रोडवेज बस स्टैंड पर ठहराव होगा उन्होंने कहा कि शहर की यातायात व्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए लगातार अभियान चलाया जाएगा.इस दौरान हेड कांस्टेबल भूप सिंह सहित पुलिस कर्मी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान से बीजेपी की पहली लिस्ट में ये हैं नए चेहरे, जानिए किनका कटा टिकट?

 

Trending news