राजनीति की पिच पर उतरेंगे सुपरस्टार रजनीकांत, 31 दिसंबर को करेंगे फैसला!
Advertisement
trendingNow1360350

राजनीति की पिच पर उतरेंगे सुपरस्टार रजनीकांत, 31 दिसंबर को करेंगे फैसला!

राजनीति में अपने प्रवेश को लेकर लग रही अटकलों के बीच तमिल अभिनेता रजनीकांत ने मंगलवार को कहा कि इस बारे में वह अपने रुख की घोषणा 31 दिसंबर को करेंगे.

रजनीकांत की राजनीति में होगी एंट्री या नहीं? (फोटो-ANI)

चेन्नई:  राजनीति में अपने प्रवेश को लेकर लग रही अटकलों के बीच तमिल अभिनेता रजनीकांत ने मंगलवार को कहा कि इस बारे में वह अपने रुख की घोषणा 31 दिसंबर को करेंगे. अपने प्रशंसकों के साथ छह दिन तक चलने वाले फोटो सेशन कार्यक्रम के पहले दिन उन्होंने कहा कि वह राजनीति में प्रवेश को लेकर दुविधा में हैं क्योंकि वह इसके नियम कायदे जानते हैं.

  1. राजनीति में एंट्री को लेकर बोले सुपरस्टार रजनीकांत
  2. रजनीकांत ने कहा, मैं राजनीति में नया नहीं, लेट हूं
  3. क्या नए साल में रजनीकांत लेंगे राजनीति में एंट्री?

रजनीकांत ने कहा, ''मैं राजनीति में नया नहीं हूं. हालांकि, थोड़ा लेट जरूर हूं. एंट्री ही जीत के बराबर है. मैं अपना फैसला 31 दिसंबर को सुनाऊंगा." 

मई में इसी तरह के आयोजन में अपने प्रशंसकों को संबोधित करते हुए 67 वर्षीय अभिनेता ने कहा था, ‘‘ जब युद्ध होगा तब हम लड़ेंगे.’’ तब उनके इस बयान को राजनीति में उनके प्रवेश करने की संभावना के संकेत के तौर पर देखा गया था.

कई महीनों पहले दिए गए उस वक्तव्य का जिक्र करते हुए रजनीकांत ने आज कहा, ‘‘ युद्ध का मतलब केवल चुनाव होता है, क्या यह आ गए हैं? ’’

गौरतलब है कि काफी समय से रजनीकांत के राजनीति में आने की कयासें लगाई जा रही हैं. बीजेपी की ओर से पहले ही उन्हें पार्टी में शामिल होने का ऑफर मिल चुका है, लेकिन उन्होंने ये ऑफर स्वीकार नहीं किया था. हालांकि, उनकी बीजेपी नेता से मुलाकात और कुछ मुद्दों पर भाजपा का पक्ष लेने पर उनके भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के कयास लगाए गए थे, पर रजनीकांत ने पार्टी से जुड़ने के कोई भी संकेत नहीं दिए.

तमिल स्टार रजनीकांत कर सकते हैं जनवरी में अपनी पार्टी का ऐलान!

अब सभी की निगाहें 31 दिसंबर पर टिकी हुई हैं. रजनीकांत न सिर्फ साउथ के फिल्म सुपरस्टार हैं बल्कि उन्हें उनके फैंस भगवान मानते हैं. साउथ में उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है. ऐसे में वे किस पार्टी से जुड़ते हैं, यह देखना वाकई दिलचस्प होगा.

Trending news