‘नाइट क्लब’ का उद्घाटन करने पर बोले BJP सांसद साक्षी महाराज- मुझे धोखे से बुलाया गया

साक्षी महाराज का कहना है कि वह बहुत जल्दी में थे और बमुश्किल दो मिनट में फीता काटकर उद्घाटन करने के बाद फौरन दिल्ली जाने के लिए हवाई अड्डे रवाना हो गए थे. 

‘नाइट क्लब’ का उद्घाटन करने पर बोले BJP सांसद साक्षी महाराज- मुझे धोखे से बुलाया गया
बीजेपी सांसद साक्षी महाराज (फाइल फोटो)
Play

लखनऊ: लखनऊ में एक कथित ‘नाइट क्लब’ का उद्घाटन करके विवादों में आए उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने धोखे से उद्घाटन कराए जाने का आरोप लगाते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को कार्रवाई के लिए पत्र लिखा है. साक्षी महाराज ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को सोमवार को लिखे पत्र में कहा है कि रज्जन सिंह चौहान नामक वकील रविवार को उन्हें लखनऊ के अलीगंज में एक रेस्त्रां का उद्घाटन कराने के लिए ले गए थे. चौहान को प्रतिष्ठान के मालिक सुमित सिंह और अमित गुप्ता ने अपने ‘रेस्टोरेंट’ का उद्घाटन कराने के लिये बुलाया था.

साक्षी महाराज ने दी सफाई 
सांसद का कहना है कि वह बहुत जल्दी में थे और बमुश्किल दो मिनट में फीता काटकर उद्घाटन करने के बाद फौरन दिल्ली जाने के लिए हवाई अड्डे रवाना हो गए थे. बाद में मीडिया के माध्यम से पता लगा कि जिस प्रतिष्ठान का उन्होंने उद्घाटन किया, वह रेस्त्रां नहीं बल्कि नाइट क्लब या हुक्का बार है.

'मेरी ‘पवित्रतम छवि‘ को बहुत गहरा आघात लगा'
साक्षी महाराज ने पत्र में यह भी दावा किया ‘‘मैंने रेस्टोरेंट के मालिक से लाइसेंस मांगा. वह लाइसेंस देने में असमर्थ लगता है. मुझे लगता है कि सब कुछ अनाधिकृत रूप से चलाया जा रहा है.’’  साक्षी महाराज ने पत्र में कहा कि इस घटना से उनकी ‘पवित्रतम छवि‘ को बहुत गहरा आघात लगा है. 

उन्होंने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से अपेक्षा की कि उस तथाकथित रेस्त्रां की जांच कराकर गलत पाए जाने पर उसे बंद कराया जाए और दोषी लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए. मालूम हो कि साक्षी महाराज की एक प्रतिष्ठान का उद्घाटन करते हुए फोटो रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. दावा किया गया था कि दरअसल उन्होंने नाइट क्लब का उद्घाटन किया है.

सांसद को उद्घाटन कराने के लिए ले गए रज्जन सिंह चौहान ने बताया कि वह रेस्टोरेंट उनके दामाद का है और फरवरी में उसका पंजीयन भी कराया गया था. एक-दो दिन में उसका लाइसेंस भी मिल जाएगा. चौहान ने बताया उन्होंने साक्षी महाराज को रेस्टोरेंट के रजिस्ट्रेशन की प्रति भेज दी है.

(इनपुट - भाषा)

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close