पीएम नरेंद्र मोदी के डिनर कार्यक्रम में शामिल होंगे शिवसेना के सांसद
Advertisement

पीएम नरेंद्र मोदी के डिनर कार्यक्रम में शामिल होंगे शिवसेना के सांसद

शिवसेना और बीजेपी के बीच बीते दिनों आई खटास के बाद अब दोनों दलों के बीच रिश्तों में नरमी के संकेत मिलने लगे हैं। जानकारी के अनुसार, 26 अक्‍टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से दिए जाने वाले रात्रिभोज (दीवाली मिलन कार्यक्रम) में शिवसेना के सांसद शामिल होंगे।

पीएम नरेंद्र मोदी के डिनर कार्यक्रम में शामिल होंगे शिवसेना के सांसद

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो

नई दिल्‍ली : शिवसेना और बीजेपी के बीच बीते दिनों आई खटास के बाद अब दोनों दलों के बीच रिश्तों में नरमी के संकेत मिलने लगे हैं। जानकारी के अनुसार, 26 अक्‍टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से दिए जाने वाले रात्रिभोज (दीवाली मिलन कार्यक्रम) में शिवसेना के सांसद शामिल होंगे।

सूत्रों के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उद्धव ठाकरे समेत एनडीए नेताओं को इस कार्यक्रम में शामिल होने का न्‍यौता दिया है। 26 अक्‍टूबर को होने वाले इस कार्यक्रम में एनडीए और शिवसेना के सभी सांसद मौजूद रहेंगे। इस बीच, खबर यह भी है कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने अपने सांसदों को प्रधानमंत्री के रात्रिभोज कार्यक्रम में शामिल होने को लेकर निर्देश दिया है। उद्धव ठाकरे के इस कार्यक्रम में शामिल होने को लेकर अभी सस्‍पेंस बरकरार है। हालांकि, यह संभावना जताई जा रही है कि उद्धव ठाकरे भी इसमें शामिल होंगे।

इससे पहले, संभावित मेल-मिलाप का संकेत देते हुए शिवसेना ने कहा था कि उसके सांसद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा राजग सहयोगियों के लिए दिए जाने वाले रात्रिभोज में शिरकत करेंगे और दोनों का मकसद महाराष्ट्र में एक स्थिर सरकार देना है। शिवसेना के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद अनिल देसाई ने कहा था कि हमसे (शिवसेना प्रमुख) उद्धव ठाकरे ने दिल्ली में भाजपा नेताओं से मिलने के लिए कहा था और बातचीत बहुत सकारात्मक रही। महाराष्ट्र में लोगों ने दोनों दलों को अच्छा जनादेश दिया है क्योंकि वह एक स्थिर सरकार चाहते हैं। लोगों की भावनाओं का ध्यान रखते हुए हम महाराष्ट्र में निश्चित तौर पर स्थिर सरकार देंगे। उन्होंने कहा कि वह साथी नेता सुभाष देसाई के साथ बीते दिनों दिल्ली में भाजपा नेताओं से मिले थे।

Trending news