Sidhu Moosewala Murder Case: मूसेवाला हत्याकांड में बड़ा खुलासा, इस 'नेता' की ओर घूमी शक की सुई!
Advertisement
trendingNow11226395

Sidhu Moosewala Murder Case: मूसेवाला हत्याकांड में बड़ा खुलासा, इस 'नेता' की ओर घूमी शक की सुई!

Sidhu Moosewala Murder Case: मूसेवाला की पंजाब के मानसा जिले में 29 मई को अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. यह घटना पंजाब पुलिस विभाग द्वारा सिद्धू मूसेवाला सहित 424 लोगों की सुरक्षा हटाने के एक दिन बाद हुई. अब इस पूरे मामले में बड़ा खुलासा हुआ है.

Sidhu Moosewala Murder Case: मूसेवाला हत्याकांड में बड़ा खुलासा, इस 'नेता' की ओर घूमी शक की सुई!

Sidhu Moosewala Murder Case: पंजाब के मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पकड़े गए गैंगस्टर मनमोहन सिंह मोहना को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. दरअसल, मनमोहन सिंह मोहना अकाली दल से जुड़ा हुआ था और पंजाब चुनाव के दौरान वह कांग्रेस में शामिल हुआ था. मनमोहन सिंह मोहना की फोटो कांग्रेस की बुडलाड़ा से उम्मीदवार रणवीर कौर ने अपने सोशल मीडिया पर अपलोड की थी. 

मूसेवाला के नजदीक आने के लिए कांग्रेस में हुआ था शामिल

अब सवाल यह खड़ा हो रहा है कि क्या वह मूसेवाला के नजदीक जाने के लिए कांग्रेस में शामिल हुआ था. बता दें कि मूसेवाला भी मानसा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे थे.

इसी के साथ मानसा जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाए गए गैंगस्टर मनमोहन सिंह मोहना का सियासी कनेक्शन पूरी तरह से उजागर हो गया है. मनमोहन सिंह मोहना को राजा वडिंग ने कांग्रेस में शामिल कराया था. राजा वडिंग पंजाब कांग्रेस के इस समय पार्टी प्रधान हैं. 

ये भी पढ़ें- Bharat Bandh: 'अग्निपथ' के विरोध में आज भारत बंद, दिल्ली कूच करेंगे चार लाख ट्रैक्टर! पुलिस अलर्ट

मनमोहन सिंह मोहना पंजाब के कुख्यात गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया के लिए काम करता है. मनमोहन को 30 मार्च 2022 को पटियाला से गिरफ्तार किया गया था. 30 मार्च को मनमोहन को पिस्टल, 45 कारतूस और एक फॉर्च्यूनर कार के साथ पकड़ा गया था. 

गौरतलब है कि गायक मूसेवाला की पंजाब के मानसा जिले में 29 मई को अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. यह घटना पंजाब पुलिस विभाग द्वारा सिद्धू मूसेवाला सहित 424 लोगों की सुरक्षा हटाने के एक दिन बाद हुई. इससे पहले, पंजाब पुलिस ने कहा था कि मूसेवाला की हत्या एक अंतर-गिरोह प्रतिद्वंद्विता का मामला है और इसमें लॉरेंस बिश्नोई गिरोह शामिल था. 

ये भी पढ़ें- अपनी शादी में नहीं पहुंचने वाले MLA के बदले बोल, अब बताई मैरिज की नई डेट

Trending news