SP-BSP का गठबंधन मजबूत, दिल्ली पहुंचने से कोई नहीं रोक सकता: मुलायम
Advertisement
trendingNow1389503

SP-BSP का गठबंधन मजबूत, दिल्ली पहुंचने से कोई नहीं रोक सकता: मुलायम

मुलायम सिंह यादव ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि एसपी और बीएसपी का गठबंधन अच्छी कोशिश है. यह पहल जारी रहनी चाहिए. 

मुलायम सिंह यादव (फाइल)

मैनपुरी (उ.प्र.): समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने मंगलवार को एसपी और बीएसपी के गठबंधन को ‘अच्छी कोशिश‘ करार देते हुए कहा कि एक साथ आए इन दोनों दलों को अब लोकसभा चुनाव में कोई रोक नहीं सकेगा. मुलायम सिंह यादव ने किशनी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि एसपी और बीएसपी का गठबंधन अच्छी कोशिश है. यह पहल जारी रहनी चाहिए. दोनों के एक होने से लोकसभा चुनाव में उन्हें दिल्ली पहुंचने से कोई नहीं रोक सकेगा.

  1. एसपी और बीएसपी का गठबंधन अच्छी कोशिश : मुलायम 
  2. दोनों के एक होने से लोकसभा चुनाव में उन्हें कोई नहीं रोक सकेगा : मुलायम 
  3. मुलायम सिंह यादव ने साधा केंद्र सरकार पर निशाना

मुलायम ने बीएसपी को धन्यवाद दिया
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि एसपी के पास जो नीतियां हैं, वे देश की किसी पार्टी के पास नहीं हैं. उन्होंने सभा में एसपी का सहयोग करने के लिए बीएसपी को धन्यवाद भी दिया. उन्होंने केन्द्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में महंगाई और भ्रष्टाचार साथ-साथ चल रहे है. महिलाएं समझदार हैं. वे समझ रही है कि किसे वोट देना है.

इससे पहले शनिवार को बीएसपी चीफ मायावती ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा था कि बीजेपी जनता को मूर्ख समझने की भूल कर रही है, जबकि जनता लोकसभा चुनाव से पहले उसे बार-बार आगाह किए जा रही है.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की शुक्रवार (6 अप्रैल को) मुम्बई में एक जनसभा के दौरान विपक्षी पार्टियों के खिलाफ की गई टिप्पणियों की निंदा करते हुए मायावती ने कहा कि  इसी प्रकार की अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल उत्तर प्रदेश के गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा उपचुनाव के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया था, जिसके लिये जनता ने उन्हें करारा सबक सिखाया. उन्होंने कहा कि इसके बावजूद भाजपा का शीर्ष नेतृत्व अपनी आदत से मजबूर नजर आता है. जनता इसे नजरअन्दाज नहीं करेगी. 

गौरतलब है कि शाह ने शुक्रवार को विपक्ष की एकजुटता को लेकर हो रहे प्रयासों पर निशाना साधते हुए कहा था कि देश में नरेंद्र मोदी की जो बाढ़ आई है उसके डर से साँप, बिल्ली, नेवला, कुत्ते आदि सब मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं.

(इनपुट - भाषा)

Trending news