पुलिस कस्टडी से रिहा होने के बाद युवक की मौत, लोगों ने पुलिस वैन पर निकाला गुस्सा
Advertisement
trendingNow1420960

पुलिस कस्टडी से रिहा होने के बाद युवक की मौत, लोगों ने पुलिस वैन पर निकाला गुस्सा

पुलिस ने गिरफ्तारी के दिन ही युवक को  छोड़ दिया. लेकिन सचिन की तबियत बिगड़ती गई और उसे सायन अस्पताल में भर्ती कराया गया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

मुंबई. प्रशांत अंकुश राव: मुंबई में शनिवार की रात सायन अस्पताल के बाहर खड़ी पुलिस वैन पर गुस्साई भीड़ ने हमला बोल दिया. लोगों ने जमकर पथराव किया गया. लोगों के पथराव की वजह से पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए है. दो दिन पहले धारावी के गांधीनगर इलाके से सचिन जैस्वार को पुलिस ने अरेस्ट किया था. 17 साल के सचिन पर मोबाइल चोरी का आरोप है. सचिन के रिश्तेदारों का कहना है कि पुलिस स्टेशन में उसके साथ बहुत मारपीट की गई. 

पुलिस ने गिरफ्तारी के दिन ही शाम को उसे छोड़ दिया. लेकिन सचिन की तबियत बिगड़ती गई और उसे सायन अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन हालात में सुधार नहीं हुआ और रात में उसकी मौत हो गई. इसके बाद रात 11 बजे सचिन के रिश्तेदारों ने सायन अस्पताल के बाहर खड़ी पुलिस की तीन गाड़ियों को निशाना बनाया. जमकर पथराव किया गया. इसमें पाच पुलिस वाले गंभीर रूप से घायल हो गए. 

पुलिस ने 100 अज्ञात लोगों के खिलाफ दंगा भड़काने का मामला दर्ज किया है. सचिन का शव फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, ताकि उसकी मौत का कारण स्पष्ट हो सके. सचिन के परिवार का आरोप है कि पुलिस की मारपीट के कारण ही उसकी मौत हुई है.

Trending news