बीजेपी ने कर्नाटक सरकार पर लगाया आरोप, 'कर रहे हैं नेताओं के फोन टैप'
Advertisement

बीजेपी ने कर्नाटक सरकार पर लगाया आरोप, 'कर रहे हैं नेताओं के फोन टैप'

बीजेपी की कर्नाटक इकाई ने गुरुवार को आरोप लगाया कि एचडी कुमारस्वामी की सरकार नेताओं के फोन टैप कर रही है क्योंकि उसे डर है कि कुछ असंतुष्ट विधायक सत्तारूढ़ कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन से इस्तीफा दे सकते हैं.

फाइल फोटो

बेंगलुरू: बीजेपी की कर्नाटक इकाई ने गुरुवार को आरोप लगाया कि एचडी कुमारस्वामी की सरकार नेताओं के फोन टैप कर रही है क्योंकि उसे डर है कि कुछ असंतुष्ट विधायक सत्तारूढ़ कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन से इस्तीफा दे सकते हैं. बीजेपी महासचिव सीटी रवि ने कहा कि सरकार को अपने ही विधायकों और गठबंधन सहयोगियों पर विश्वास नहीं है और उसे चिंता है कि ये नेता उसे ‘‘धोखा’’ दे सकते हैं.

सत्तारूढ़ पक्ष के कुछ विधायकों के इस्तीफा देने की संभावना की रिपोर्ट को लेकर पूछे जाने पर रवि ने कहा, ‘‘मेरी जानकारी के अनुसार सरकार अपने अधिकारियों और पुलिस विभाग के जरिये सत्ता पक्ष एवं विपक्ष दोनों ओर के नेताओं और विधायकों के फोन टैप कर रही है.’’ 

कांग्रेस के कुछ विधायक बीजेपी के संपर्क में- मीडिया रिपोर्ट
ऐसी रिपोर्ट है कि कांग्रेस पार्टी से कुछ असंतुष्ट विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं. उनकी मंशा सरकार गिराने की है और यह भगवा पार्टी के लिए सरकार बनाने के उसके दावे के लिये रास्ता तैयार करेगा. रवि ने कहा कि सरकार गिराने के लिए बीजेपी को ऐसे प्रयासों की कोई जरूरत नहीं ,है क्योंकि इसके लिए गठबंधन के अंदर पहले से ही तैयारियां चल रही हैं. उन्होंने कहा, ‘‘गठबंधन विशेषकर कांग्रेस के कई नेता पहचान के संकट से गुजर रहे हैं.’’ उन्होंने आरोप लगाया कि गंठबंधन सरकार के बीच कोई समन्यव और विश्वास नहीं है. 

(इनपुट भाषा से)

Trending news